1. हिन्दी समाचार
  2. खबरें
  3. कांग्रेस प्रत्याशी के प्रचार वाहन से बरामद हुआ 24 लाख कैश, मचा हड़कंप

कांग्रेस प्रत्याशी के प्रचार वाहन से बरामद हुआ 24 लाख कैश, मचा हड़कंप

By रवि तिवारी 
Updated Date

बस्ती। बस्ती के कांग्रेस उम्मीदवार और बाहुबली नेता राजकिशोर सिंह के प्रचार वाहन से 24 लाख कैश बरामद होने के बाद हड़कंप मच गया। पुलिस ने कैश को सील कर दिया जबकि कार भी जब्त कर कार के मालिक सहित दो लोग पर कोतवाली में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। वहीं इस मामले को लेकर राजकिशोर सिंह का कहना है कि यह मेरे खिलाफ बीजेपी ने साजिश रची है, जांच में इस बात का खुलासा हो जाएगा।

लोकसभा चुनाव के छठें चरण में 12 मई को वोटिंग होनी है। कोतवाली पुलिस के मुताबिक सोनुपार चौराहे के पास कांग्रेस के प्रचार वाहन को रोक कर एफएसटी टीम ने तलाशी लिया तो इतनी बड़ी संख्या में कैश देख कर उनके भी होश उड़ गए। टीम ने कार में सवार शख्स से रुपए की डिटेल मांगी जिस पर वो कोई जवाब नही दे पाया, इसके बाद एसटीएफ टीम कोतवाली पुलिस की मदद से कार को कब्जे में ले लिया। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए कैश को सील कर दिया जबकि कार भी जब्त कर ली है, कार के मालिक सहित दो लोग पर कोतवाली में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

एफएसटी टीम के मुखिया विभास किरण ने बताया कि जो कैश मिले है उसकी गिनती कर सील कर दिया गया है, किस पार्टी और नेता का यह कैश है, इसको लेकर जांच चल रही है, जांच के बाद ही इसको लेकर कुछ कहा जा सकता है, वहीं कांग्रेस प्रत्याशी और बाहुबली नेता राजकिशोर सिंह ने कहा कि यह बीजेपी की साजिश है, जांच के बाद पूरे मामले का खुलासा हो जायेगा ।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...