एमपी: चलती बस में जनजातीय छात्रा से रेप

सागर| मध्य प्रदेश के सागर जिले में चलती बस में अनुसूचित जनजाति की एक छात्रा से रेप का मामला प्रकाश में आया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने बताया कि देवरी निवासी 24 वर्षीया एक छात्रा सागर के एक कॉलेज में स्नातक की पढ़ाई कर रही है। उसने शनिवार को एक लिखित आवेदन दिया, जिसमें कहा गया है कि दयाल राठौर नामक युवक उसे पिछले काफी समय से परेशान कर रहा था। दो सितंबर को वह उसे (छात्रा) मकरोनिया क्षेत्र में मिला और मंदिर का प्रसाद बताकर कुछ खिला दिया।




पुलिस के अनुसार, “छात्रा के आवेदन में कहा गया है कि आरोपी उसे ‘स्लीपर बस’ से इंदौर ले गया और रास्ते में बर्थ पर उसके साथ रेप किया। उसे एक दिन इंदौर में रखा गया। छात्रा की शिकायत और चिकित्सा परीक्षण के बाद प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। चिकित्सा परीक्षण में रेप की पुष्टि हुई है। महिला उपनिरीक्षक छात्रा से पूछताछ कर रही है। आरोपी को अभी तक नहीं पकड़ा गया है।”

पुलिस के अनुसार, “छात्रा के मोबाइल फोन के कॉल विवरण सहित अन्य जानकारियां जुटाई जा रही हैं, ताकि आरोपी को जल्द गिरफ्तार किया जा सके। थाने से मिली जानकारी के अनुसार, पीड़ित छात्रा मूल रूप से देवरी थाना क्षेत्र के धुतलपुरा की निवासी है।”

Loading...