महाराष्ट्र में बस-ऑटो की टक्कर में 25 की मौत, पीएम मोदी ने जताया दुख

bus-auto collision
महाराष्ट्र में बस-ऑटो की टक्कर में 25 की मौत, पीएम मोदी ने जताया दुख

नई दिल्ली। महाराष्ट्र के नासिक में एक ऑटो रिक्शा और बस के बीच हुई भीषण टक्कर में मरने वालों की संख्या 25 हो गई है। इस हादसे में 34 लोग घायल बताए जा रहे हैं। यह टक्कर इतनी भयावह थी कि दोनों वाहन पास के एक कुएं में जा गिरे। यह हादसा मंगलवार शाम को मालेगांव-देवला रोड पर मेसी फाटा पर हुआ।

25 Killed In Bus Auto Collision In Maharashtra Pm Modi Expressed Grief :

इस हादसे पर प्रधानमंत्री कार्यालय ने ट्वीट कर कहा कि महाराष्ट्र के नासिक जिले में हुई दुर्घटना दुर्भाग्यपूर्ण है। दुख की इस घड़ी में शोक संतप्त परिवारों के साथ मेरी संवेदनाएं हैं। घायलों के जल्द सेहतमंद होने की कामना करते हैं।

पुलिस के मुताबिक यात्रियों से भरी तेज रफ्तार रोडवेज बस ऑटो रिक्शा से टकरा गई। टक्कर इतनी भीषण थी कि ऑटो रिक्शा बस के साथ काफी दूर तक खिंचता चला गया और दोनों वाहन कुएं में गिर गए। नासिक ग्रामीण की एसपी आरती सिंह ने कहा, ‘कम से कम 20 शवों को अभी तक कुएं से निकाला जा चुका है और घायलों का इलाज सरकारी अस्पताल में चल रहा है। उन्होंने कहा कि हम पंप लगाकर कुएं से पानी निकाल रहे हैं।

महाराष्ट्र राज्य पथ परिवहन निगम की बस नासिक से कल्याण जा रही थी जबकि ऑटो रिक्शा सामने से आ रहा था। अधिकारियों ने बताया कि पुलिस, अग्निशमन और स्थानीय टीम की मदद से राहत कार्य चलाया जा रहा है। पुलिस ने बताया कि बस को कुएं से निकाला जा चुका है। हालांकि एमएसआरटीसी ने एक बयान में कहा है कि प्रथम दृष्ट्या ड्राइवर इस हादसे का जिम्मेदार है

महाराष्ट्र के परिवहन मंत्री व एमएसआरटीसी चेयरमैन अनिल परब ने दुर्घटना को दुर्भाग्यजनक बताया है और साथ ही मृतकों के परिजनों को 10—10 लाख रुपये का मुआवजा देने की घोषणा की है। साथ ही घायलों के इलाज का पूरा खर्च भी प्रशासन उठाएगा।

नई दिल्ली। महाराष्ट्र के नासिक में एक ऑटो रिक्शा और बस के बीच हुई भीषण टक्कर में मरने वालों की संख्या 25 हो गई है। इस हादसे में 34 लोग घायल बताए जा रहे हैं। यह टक्कर इतनी भयावह थी कि दोनों वाहन पास के एक कुएं में जा गिरे। यह हादसा मंगलवार शाम को मालेगांव-देवला रोड पर मेसी फाटा पर हुआ। इस हादसे पर प्रधानमंत्री कार्यालय ने ट्वीट कर कहा कि महाराष्ट्र के नासिक जिले में हुई दुर्घटना दुर्भाग्यपूर्ण है। दुख की इस घड़ी में शोक संतप्त परिवारों के साथ मेरी संवेदनाएं हैं। घायलों के जल्द सेहतमंद होने की कामना करते हैं। पुलिस के मुताबिक यात्रियों से भरी तेज रफ्तार रोडवेज बस ऑटो रिक्शा से टकरा गई। टक्कर इतनी भीषण थी कि ऑटो रिक्शा बस के साथ काफी दूर तक खिंचता चला गया और दोनों वाहन कुएं में गिर गए। नासिक ग्रामीण की एसपी आरती सिंह ने कहा, 'कम से कम 20 शवों को अभी तक कुएं से निकाला जा चुका है और घायलों का इलाज सरकारी अस्पताल में चल रहा है। उन्होंने कहा कि हम पंप लगाकर कुएं से पानी निकाल रहे हैं। महाराष्ट्र राज्य पथ परिवहन निगम की बस नासिक से कल्याण जा रही थी जबकि ऑटो रिक्शा सामने से आ रहा था। अधिकारियों ने बताया कि पुलिस, अग्निशमन और स्थानीय टीम की मदद से राहत कार्य चलाया जा रहा है। पुलिस ने बताया कि बस को कुएं से निकाला जा चुका है। हालांकि एमएसआरटीसी ने एक बयान में कहा है कि प्रथम दृष्ट्या ड्राइवर इस हादसे का जिम्मेदार है महाराष्ट्र के परिवहन मंत्री व एमएसआरटीसी चेयरमैन अनिल परब ने दुर्घटना को दुर्भाग्यजनक बताया है और साथ ही मृतकों के परिजनों को 10—10 लाख रुपये का मुआवजा देने की घोषणा की है। साथ ही घायलों के इलाज का पूरा खर्च भी प्रशासन उठाएगा।