1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. अतीक अहमद के छोटे बेटे पर 25 हजार का इनाम घोषित, रंगदारी के मामले में है फरार

अतीक अहमद के छोटे बेटे पर 25 हजार का इनाम घोषित, रंगदारी के मामले में है फरार

उत्तर प्रदेश के बाहुबली नेता और पूर्व सांसद अतीक अहमद के छोटे बेटे अली पर पुलिस ने 25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया है। अली पर 5 करोड़ रुपये की रंगदारी मांगने का आरोप है। अली के खिलाफ मुकदमा प्रयागराज के करेली थाने में दर्ज हुआ था।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

प्रयागराज। उत्तर प्रदेश के बाहुबली नेता और पूर्व सांसद अतीक अहमद के छोटे बेटे अली पर पुलिस ने 25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया है। अली पर 5 करोड़ रुपये की रंगदारी मांगने का आरोप है। अली के खिलाफ मुकदमा प्रयागराज के करेली थाने में दर्ज हुआ था। तब से अब तक अली फरार चल रहा है।

पढ़ें :- पुलिस के दावे फेल: सतर्कता के बाद भी अपने मंसूबों में कामयाब हुए उपद्रवी, योजनाबद्ध तरीके से किया बवाल

अली पर जमीन कब्‍जाने का भी केस दर्ज हुआ है। पुलिस ने इस मामले में नामजद छह अन्य लोगों के खिलाफ भी 25 हजार रुपए का इनाम घोषित किया है। इनमें अतीक अहमद के रिश्तेदार असद, परिवार के करीबी आरिफ उर्फ कछौली, संजय सिंह, फुल्लू, इमरान उर्फ गुड्डू और अमन शामिल हैं।

एफआईआर में आरोल लगाया गया है कि अतीक अहमद के बेटे अली और उसके सहयोगियों ने करेली में जीशान उर्फ जानू की 5 बीघा जमीन पर कब्‍जा कर लिया है। आरोप है कि दोनों ने जीशान को जान से मारने की धमकी देकर फोन पर अतीक अहमद से बात करवाई। जेल में बंद अतीक अहमद ने फोन पर जीशान से जमीन को अपनी पत्नी शाहिस्ता के नाम करने को कहा।

जमीन नहीं देने की स्थिति में 5 करोड़ रुपए रंगदारी की मांग की। जीशान ने अली और उसके सहयोगियों पर परिवार के लोगों से मारपीट का भी आरोप लगाया। पुलिस ने इस मामले में अली के कुछ सहयोगियों को गिरफ्तार किया है जबकि अली अब भी फरार चल रहा है।

पढ़ें :- Kanpur Violence : पुलिस को मिला पीएफआई कनेक्शन, दस्तावेज और मोबाइल सहित कई चौंकाने वाले सबूत
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...