1. हिन्दी समाचार
  2. खबरें
  3. ​विकास दुबे के करीबी जय बाजपेई के भाइयों पर 25-25 हजार रुपये का इनाम घोषित

​विकास दुबे के करीबी जय बाजपेई के भाइयों पर 25-25 हजार रुपये का इनाम घोषित

By शिव मौर्या 
Updated Date

कानपुर। कानपुर केस के मुख्य आरोपी विकास दुबे के करीबी और फाइनेंसर जय बाजपेई के फरार भाइयों पर पुलिस शिकंजा सकना शुरू कर दी है। जय बाजपेइ के तीनों भइयों के खिलाफ देर रात डीआईजी ने 25—25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया है। उसके तीनों भाई फरार है और सभी के खिलाफ गैंगस्टर के तहत कार्रवाई की जा चुकी है।

वहीं जय बाजपेई जेल में हैं। डीआईजी प्रीतिन्दर सिंह ने बताया कि जय बाजपेयी के तीनों भाई शोभित, रजयकांत और अजयकांत के खिलाफ भी गैंगस्टर के तहत कार्रवाई की जा चुकी है। पुलिस टीम उनकी तलाश में जगह जगह दबिश दे रही है मगर उनका कुछ पता नहीं चल सका है।

डीआईजी ने कहा कि तीनों के खिलाफ 25-25 हजार के ईनाम की घोषणा की गई है। इनके कुछ रिश्तेदारों से पूछताछ जारी है। सूत्रों की माने तो तीनों भाई सरेंडर करने की फिराक में हैं। वहीं, चारों भाईयों द्वारा जो सम्पत्तियां आर्थिक अपराध से अर्जित की गई है इसकी डीटेल एसआईटी और न्यायिक जांच आयोग को दे दी गई है।

सूत्रों बताते हैं कि तीनों भाई सरेंडर करने की फिराक में हैं और कुछ लोगों के सम्पर्क में हैं जो कि उन्हें सरेंडर करने में मदद करने की योजना बना रहे हैं। वहीं, तीनों भाइयों की तलाश के लिए पुलिस उनके रिश्तेदारों के यहां छापेमारी की है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...