मैच से पहले युवराज की पत्नी ने कुछ ऐसे जताया युवी पर प्यार, बोली…

नई दिल्ली। आज मैदान पर उतरने के साथ ही टीम इंडिया के ‘सिक्सर किंग’ युवराज सिंह ने एक बड़ा रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है। बता दें कि चैंपियन क्रिकेटर युवराज वनडे क्रिकेट में भारत के लिए 300 वनडे मैच खेलने वाले 5वें खिलाड़ी बन गए हैं। युवराज के 300वें मैच के लिए पत्नी हेजल कीच ने इंस्टाग्राम पर उन्हें बधाई दी है। युवराज के तस्वीर को शेयर करते हुए हेजल ने इंस्टा पर लिखा, ‘आप पर गर्व है 300वां…

नई दिल्ली। आज मैदान पर उतरने के साथ ही टीम इंडिया के ‘सिक्सर किंग’ युवराज सिंह ने एक बड़ा रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है। बता दें कि चैंपियन क्रिकेटर युवराज वनडे क्रिकेट में भारत के लिए 300 वनडे मैच खेलने वाले 5वें खिलाड़ी बन गए हैं। युवराज के 300वें मैच के लिए पत्नी हेजल कीच ने इंस्टाग्राम पर उन्हें बधाई दी है। युवराज के तस्वीर को शेयर करते हुए हेजल ने इंस्टा पर लिखा, ‘आप पर गर्व है 300वां वनडे छोटी बात नहीं है’ तस्वीर में युवराज आक्रमक अंदाज में नजर आ रहे हैं।

So proud of you! 300th ODI is no small matter! ❤️🙏🏏

{ यह भी पढ़ें:- ICC टेस्ट रैंकिंग में भारत की बादशाहत बरकरार }

A post shared by HazelKeechOfficial (@hazelkeechofficial) on






गौरतलब है कि युवी ने भारत के लिए वनडे क्रिकेट में 36.84 के औसत से कुल 8622 रन बनाए हैं। युवराज, सचिन तेंदुलकर, राहुल द्रविड़, मोहम्मद अज़हरूद्दीन और सौरव गांगुली के बाद 300 वनडे खेलने वाले 5वें खिलाड़ी हैं।

{ यह भी पढ़ें:- IPL-11 : राहुल की तूफानी पारी से जीता पंजाब, 6 विकेट से हारी दिल्ली  }




बांग्लादेश के खिलाफ मैच की पूर्व संध्या पर युवराज ने पीटीआई से खास बातचीत करते हुए कहा, ‘सर ज़िंदगी बच गई हमारी, वो सबसे बड़ी बात है।’ टीम इंडिया के दिग्गज क्रिकेटर युवराज सिंह ने ये बयान कैंसर बीमारी को लेकर दिया। बता दें कि 2011 विश्वकप के दौरान युवी कैंसर से पीड़ित होने के बावजूद टीम इंडिया के लिए पूरे टूर्नामेंट में खेले और देश को खिताब जिताया।

{ यह भी पढ़ें:- LIVE IPL-11 : किंग्स इलेवन पंजाब ने जीता टॉस, पहले गेदबाजी का फैसला }

Loading...