अयोध्या विवाद: 25वीं बरसी पर प्रदेशभर में हाई अलर्ट, मेरठ में लगे विवादित पोस्टर

babri-masjid

25th Anniversary Of Babri Demolition Controversial Posters Surfaced In Meerut

लखनऊ। बाबरी मस्जिद के विवादित ढांचे को गिराने की बरसी के मद्देनजर पूरे प्रदेश में हाई अलर्ट जारी है। पुलिस महानिदेशक कार्यालय ने सभी जिला कप्तानों को कड़ी सतर्कता बरतने का निर्देश जारी किया है। मुख्यालय से जारी निर्देश में कहा गया है कि जरूरत पड़ने पर जिलों में धारा 144 लगाई जाए। कानून व्यवस्था बनाए रखने में कोई कमी नहीं होनी चाहिए।

पुलिस महानिरीक्षक कानून व्यवस्था हरिराम शर्मा ने कहा, बुधवार को प्रदेश भर की पटाखा दुकानों को बंद रखने का निर्देश जारी किया गया है। उन्होंने बताया कि शराब व असलहा दुकानों पर भी नजर बनाए रखने को भी कहा गया है। इसके साथ ही सुरक्षा व्यवस्था के लिए फैजाबाद को सर्वाधिक 6 कंपनी पीएसी अतिरिक्त दी गई है।

उन्होने कहा, अयोध्या के अलावा प्रदेश भर के जिलों की सुरक्षा के लिए 27 कंपनी पीएसी तैनात की गई हैं। डीजीपी मुख्यालय से जारी निर्देश में कहा गया है कि किसी भी तरह के समारोह, जश्न या काला दिवस जैसे कार्यक्रम पर जिला पुलिस स्थानीय अधिसूचना इकाई (एलआईयू) के जरिए नजर रखें। वह ऐसे किसी भी कार्यक्रम को न होने दें।

मेरठ में लगे विवादित पोस्टर

मेरठ में कई स्थानों पर रातोंरात आपत्तिजनक पोस्टर चस्पा कर फिजा बिगाड़ने की कोशिश की गई। इन पोस्टरों में कई विवादित बातें लिखी हैं जिससे एक धर्म विशेष भावनाओं को भड़काया जाए। बता दें कि पापुलर फ्रंट ऑफ इंडिया संगठन के नाम से ये पोस्टर मेरठ के लिसाड़ी गेट इलाके में जगह-जगह चस्पा किए गए हैं।
वहीं शहर में लगे भड़काऊ पोस्टर की बात सामने आने पर एसएसपी मंजिल सैनी मामले में मुकददमा दर्ज करवाया है और आरोपियों की गिरफ्तारी के आदेश दिए हैं।

लखनऊ। बाबरी मस्जिद के विवादित ढांचे को गिराने की बरसी के मद्देनजर पूरे प्रदेश में हाई अलर्ट जारी है। पुलिस महानिदेशक कार्यालय ने सभी जिला कप्तानों को कड़ी सतर्कता बरतने का निर्देश जारी किया है। मुख्यालय से जारी निर्देश में कहा गया है कि जरूरत पड़ने पर जिलों में धारा 144 लगाई जाए। कानून व्यवस्था बनाए रखने में कोई कमी नहीं होनी चाहिए। पुलिस महानिरीक्षक कानून व्यवस्था हरिराम शर्मा ने कहा, बुधवार को प्रदेश भर की पटाखा दुकानों को बंद…