1. हिन्दी समाचार
  2. एस्ट्रोलोजी
  3. 26 जनवरी 2023 राशिफल: आज धनु, मकर, कुंभ, मीन राशि वालों का दिन रहेगा बेहद ख़ास, जाने अपनी राशि का हाल

26 जनवरी 2023 राशिफल: आज धनु, मकर, कुंभ, मीन राशि वालों का दिन रहेगा बेहद ख़ास, जाने अपनी राशि का हाल

मेष राशिफल, वृषभ राशिफल, मिथुन राशिफल, कर्क राशिफल, सिंह राशिफल, कन्या राशिफल, तुला राशिफल, वृश्चिक राशिफल, धनु राशिफल, मकर राशिफल, कुंभ राशिफल, मीन राशिफल

By आराधना शर्मा 
Updated Date

आज सुबह 10:28 तक पंचमी तिथि फिर षष्ठी तिथि रहेगी. आज शाम 06:56 तक उत्तराभाद्रपद नक्षत्र फिर रेवती नक्षत्र रहेगा. आज ग्रहों से बनने वाले वाशि योग, आनन्दादि योग, सुनफा योग, शिव योग, गजकेसरी योग का साथ मिलेगा.

पढ़ें :- फरवरी मा​​​ह में विवाह के हैं 13 शुभ मुहूर्त, गृह प्रवेश, मुंडन व वाहन खरीद की नोट कर लें शुभ घड़ी?

मेष राशिफल

चन्द्रमा 12वें हाउस में रहेंगे जिससे हो सकता है कानूनी मामलों से सावधान रहें. बिजनेस में आपको उचित लोग न मिल पाने के कारण समस्या से झुंझना पड़ेगा. छुट्टी को लेकर सरकारी ऑफिस में कॉन्ट्रेक्ट का बिल पास करवाने में मुश्किल होगी. जॉब पर आपकी समस्या बढ़ सकती है, क्योंकि आप अपने कार्य को छोड़कर किसी और अन्य कार्य में लग जाएंगे. शादीशुदा जिंदगी में थोड़ी परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. फैमली में सभी का सम्मान करें.वृषभ राशि (Taurus Horoscope)-

वृषभ राशिफल

चन्द्रमा 11वें हाउस में रहेंगे जिससे बड़ी बहन से मिलेगी खुशखबरी. बिजनेस मे हो रहे घाटे की भरपाई लोन पास होने से होने पर हो सकती है. वर्कस्पेस पर टेंशन फ्री दिमाग से काम करें. सफलता आपके हाथ लगेगी. गजकेसरी, शिव, सुनफा और वासी योग के बनने से पूर्व में किए गए इंवेस्टमेंट से आपको अच्छा नतीजा मिलेगा . फैमली में लोगों के साथ आप जैसा व्यवहार करेंगे वैसा ही आपको फल प्राप्त होगा. सेहत के मामले में समय आपके लिये अनुकूल रहेगा.

पढ़ें :- 31 जनवरी 2023 राशिफल: मेष राशि के जातकों को होगा अच्छा मुनाफा, जाने अपनी राशि का हाल

मिथुन राशिफल

चन्द्रमा 10वें हाउस में रहेंगे जिससे जॉब में प्रमोशन होगा . बिजनेस में किसी परिचित से कई नए रास्ते खुलेंगे जिससे आपकी आय में भी बढ़ोतरी होगी. किसी एमएनसी कंपनी से ज्वॉनिंग लेटर मिल सकता है. साथ ही आपकी सेहत में सुधार आएगा. रिश्तेदार के साथ हो रहे मतभेद दूर होंगे.

कर्क राशिफल

चन्द्रमा 9वें हाउस में रहेगा जिससे धार्मिक कार्यो में मन लगेगा. बिजनेस में आपके हाथ कुछ ऑर्डर लग सकते हैं जिससे भुनाने में आप सफल होंगे. गजकेसरी, शिव, सुनफा और वासी योग के बनने से आपका कॉन्फिडेंस लेवल हाई होने से वर्कस्पेस पर आपका ही नाम होगा. सेहत को लेकर एलर्ट रहें. हल्का बुखार आपके लिए परेशानी का कारण बन सकता है. लाइफ पार्टनर के साथ पुरानी यादें ताजा करेंगे.

सिंह राशिफल

पढ़ें :- Aaj ka Panchang: माघ शुक्ल पक्ष दशमी, जाने शुभ-अशुभ समय मुहूर्त और राहुकाल...

चन्द्रमा 8वें हाउस में रहेंगे जिससे यात्रा में हो सकती है समस्या. बिजनेस में ट्रेंड को देखते हुए कुछ चेंज करने से आपके खर्चा ज्यादा हो सकता है. वर्कस्पेस पर विरोधियों से सतर्क रहें. आप अपने क्रोध पर कंट्रोल रखें. जुखाम और बुखार आपकी टेंशन को बढ़ा सकता है. फैमली में किसी तीसरे की एंट्री घर में कलह का वातावरण बना सकता है. पर्सनल यात्रा में आपकों सतर्क रहना होगा, आपकी कोई किमती वस्तु चोरी हो सकती है.

कन्या राशिफल

चन्द्रमा 7वें हाउस में रहेंगे जिससे जीवनसाथी से हो सकता है मनमुटाव. बिजनेस में हो रहे घाटे की भरपाई के लिए अपने बिजनेस से ही अन्य तरीके से पैसा कमाने की तरफ झुकाव रहेगा और उचित तरीके से पैसा कमाने में सफल भी होंगे. गजकेसरी, सुनफा, वासी और शिव योग के बनने से वर्कस्पेस पर प्रमोशन की गुड न्यूज मिल सकती है. पीठ दर्द की समस्या से आप परेशान रहेंगे. ज्यादा भार वाले काम से बचें.

तुला राशिफल

चन्द्रमा 6वें हाउस में रहेंगे जिससे होगा शारिरिक तनाव. बिजनेस में प्लैनिंग से आप हर काम को आसानी से कर पाएंगे. प्रमोश या ट्रांसफर में थोड़ा समय लग सकता है. तब तक आप अपनी स्किल्स को और बेहतर बनाने में जुट जाएं.शादीशुदा जिंदगी में पार्टनर के साथ सुकून भरे पल बितेंगे. फैमली में शेयर की गई समस्या आसानी से हल हो जाएगी. दोस्तों के साथ किसी दोस्त के विवाह में जाने की प्लैनिंग बन सकती है. स्टूडेंट्स नई तकनीक को समझने में जल्दबाजी करके गलती कर सकते है. सेहत के मामले से दिन सही रहेगा. फिर भी सेहत को लेकर लापरवाही न करें.

वृश्चिक राशिफल

पढ़ें :- साल में सिर्फ एकबार 5 घंटे के लिए खुलता है ये मन्दिर, भक्तों की आस्था से स्वयं प्रज्जवलित होती है ज्योत

चन्द्रमा 5वें हाउस में रहेंगें जिससे संतान सुख व संतान से सुख मिलेगा. गजकेसरी, वासी, शिव और सुनफा योग के बनने से कपड़े के बिजनेस में पुराने और नए स्टॉक की बिक्री ऑनलाइन या ऑफलाइन होने से बिजनेस की तरक्की में इजाफा होगा. वर्कस्पेस पर आपकी कार्य पर उच्च अधिकारियों की नज़र में आ सकती है. बड़े काम के लिए छोटे काम को इग्नोर करना आपके लिए नुकसानदायक रहेगा.

धनु राशिफल

चन्द्रमा 4वें हाउस में रहेंगें जिससे भूमि-भवन के मामले सुलझेंगे. इवेंट मैनेजमेंट और खाने के बिजनेस में आर्डर आपके हाथ से निकल जाने के कारण आप थोड़े तनाव में रहेंगे. वर्कस्पेस पर सहकर्मी से डिबेट हो सकती है. पूर्व में की गई गलती पर अब आप पछताएंगे. शादीशुदा जिंदगी में किसी मांगलिक कार्यक्रम की ट्रीप की प्लैनिंग , फैमली समस्या को लेकर कैंसल करनी पड़ सकती है.

मकर राशिफल

चन्द्रमा 3rd हाउस में रहेंगे जिससे दोस्त मदद करेंगे. वासी, गजकेसरी, शिव और सुनफा योग के बनने से इलेक्ट्रॉनिक बिजनेस में इलेक्ट्रॉनिक आइटम की मार्केट वेल्यू बढ़ने से आपके रेवेन्यू में इजाफा होगा. आपके काम से खुश होकर आपका बॉस आपकी सैलरी बढ़ाने की बात आगे बढ़ा सकते है. माता- पिता की सेहत को लेकर ऐलर्ट रहें.कम बोलना और खर्चों में कटौती करना आपके लिए बेहतर रहेगा.

कुंभ राशिफल

चन्द्रमा दूसरे हाउस में रहेंगे जिससे नैतिक मूल्यों का आशीर्वाद मिलेगा. गणतंत्र दिवसपर सोशल मीडिया पर आपके बिजनेस और प्रोडक्ट को फ्री में प्रमोट करने के लिए आपको ऑफर मिल सकता है. किसी बड़े प्रोजेक्ट को लेकर आपको सरकारी ऑफिस से बुलावा आ सकता है. जॉब बदलने की प्लैनिंग में आप कामयाब हो सकते हैं. डिनर और शॉपिंग की प्लैनिंग बनने से शादीशुदा जिंदगी में रिलेशन बेहतर होंगे.

पढ़ें :- Aaj ka Panchang: माघ शुक्ल पक्ष नवमी, जाने शुभ-अशुभ समय मुहूर्त और राहुकाल...

मीन राशिफल

चन्द्रमा आपकी राशि में रहेंगे जिससे बढ़ेगा आपका आत्म-विश्वास. टूर और ट्रैवेल बिजनेस में दूसरों की देखादेखी करना आपके लिए नुकसानदाय साबित हो सकता है. गजकेसरी, सुनफा, शिव और वासी योग के बनने से वर्कस्पेस आपके विरूद्ध की गई साजिश का पर्दाफाश होगा. साथ ही कड़ी मेहनत का फल आपको मिलने वाला है.

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...