1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. कानपुर में हुई दर्दनाक हादसे में 26 लोगों की मौत, वीडियो देख सहम जाएंगे आप

कानपुर में हुई दर्दनाक हादसे में 26 लोगों की मौत, वीडियो देख सहम जाएंगे आप

कानपुर में हुई दर्दनाक हादसे में 26 लोगों की मौत हो गई, जबकि एक दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल हैं। जानकारी के मुताबिक एक परिवार के कुछ लोग अपने रिश्तेदारों के साथ बच्चे के मुंडन कार्यक्रम के लिए विंध्याचल (Vindhyachal) जा रहे थे।

By प्रिया सिंह 
Updated Date

कानपुर. कानपुर में हुई दर्दनाक हादसे में 26 लोगों की मौत हो गई, जबकि एक दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल हैं। जानकारी के मुताबिक एक परिवार के कुछ लोग अपने रिश्तेदारों के साथ बच्चे के मुंडन कार्यक्रम के लिए विंध्याचल (Vindhyachal) जा रहे थे। सूचना मिलने के बाद तुरंत ही पुलिस की टीम घटनास्थल पर पहुंची. राहत और बचाव का काम जारी है. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पढ़ें :- अगर बदमाश इस चौराहे पर अपराध करेगा तो दूसरे चौराहे पर ढेर हो जाएगा, कानपुर में बोले सीएम योगी

यह दर्दनाक हादसा कानपुर के घाटमपुर क्षेत्र के भीतरगांव में हुआ। दरअसल भीतरगांव के भदेउना गांव के पास श्रद्धालुओं से भरा ट्रैक्टर-ट्राली अनियंत्रित होकर पलट गई।

पढ़ें :- Gujarat Election Result: गुजरात चुनाव को लेकर केजरीवाल की भविष्यवाणी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

इसमें 26 लोगों की मौत हो गई, जबकि आधा सैकड़ा गंभीर रूप से घायल हो गए. सूचना पर पहुंची पुलिस रेस्क्यू ऑपरेशन में जुटी है. मिली जानकारी के अनुसार, कोरथा गांव निवासी एक मुंडन संस्कार में फतेहपुर गए थे. वहीं, से मुंडन करा कर लौट रहे ट्रैक्टर सवार ट्राली सहित हादसे के बाद खंती पानी भरे में जा गिरे. घटना से भयंकर चीख पुकार मच गई. आधे घंटे तक ट्राली बाहर नहीं निकाली जा सकी. इससे पानी के अंदर ही अधिकतर लोगों की मौत हो गई है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने घाटमपुर सड़क  हादसे में हुई लोगों की मौत पर दुख जताया और उनके परिजनों के लिए  राहत कोष से मदद दिए जाने की घोषणा की. इसके साथ ही मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने घाटमपुर ट्रैक्टर-ट्राली हादसे में लोगों की मौत पर शोक व्यक्त किया है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...