1. हिन्दी समाचार
  2. एक परिवार के 27 लोग मिले कोरोना पॉजिटिव, क्वारंटीन में समय बिताने के लिए कर रहे हैं भजन कीर्तन

एक परिवार के 27 लोग मिले कोरोना पॉजिटिव, क्वारंटीन में समय बिताने के लिए कर रहे हैं भजन कीर्तन

27 People From A Family Found Corona Positive Doing Bhajan Kirtan To Spend Time In Quarantine

By शिव मौर्या 
Updated Date

बांदा। उत्तर प्रदेश में कोरोना की रफ्तार तेज हो गयी है। कोरोना संक्रमितों की संख्या में तेजी से वृद्धि हो रही है। इस बीच बांदा में एक परिवार के 27 लोगों एक साथ कोरोना की चपेट में आ गए हैं। सबसे पहले परिवार में एक बुजुर्ग कोरोना संक्रमित पाए गए थे, जिसके बाद परिवार के अन्य सदस्य भी इसकी चपेट में आ गए।

पढ़ें :- बुनकरों की समस्याओं को लेकर प्रियंका ने सीएम योगी को लिखा पत्र, कहीं ये बातें...

परिवार में संक्रमण कहां से आया फिलहाल कोई यह नहीं बता पा रहा है। बांदा के राधेश्याम गुप्ता आठ भाई हैं। सभी लोग अपना कारोबार करते हैं। 21 अगस्त को परिवार में उनके बड़े भाई कोरोना संक्रमित निकले। उनकी 26 अगस्त को मौत हो गई। इसके बाद पूरे परिवार ने जांच कराई।

आठ भाइयों के परिवार के 41 सदस्यों ने जांच कराई तो उसमें 27 लोग संक्रमित निकले। उनमें से चार को राजकीय मेडिकल कालेज में भर्ती करना पड़ा। बाकी कृषि विवि के क्वारंटीन सेंटर में हैं। इन दिनों ये सभी कृषि विवि परिसर में ही रूके हैं।

इनमें दो बच्चे भी हैं। वहीं, क्वारंटीन में एक दूसरे का हौसला बढ़ा रहे हैं। इसके साथ ही इस दौरान परिवार के लोग भजन कीर्तन कर रहे हैं। इसके साथ ही समय बिताने के लिए अंताक्षरी और अन्य प्रतियोगिताएं करके ये वक्‍त काट रहे हैं।

 

पढ़ें :- टॉयलेट को सपा के रंग से रंगने पर भड़के सपाई, कहा-लोकतंत्र को कलंकित करने वाली शर्मनाक घटना

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...