1. हिन्दी समाचार
  2. एस्ट्रोलोजी
  3. 28 सितंबर 2021 का राशिफल : मंगलवार को इन पांच राशियों को मिलेगा भाग्य का पूरा साथ, जानें कैसा बीतेगा आपका दिन

28 सितंबर 2021 का राशिफल : मंगलवार को इन पांच राशियों को मिलेगा भाग्य का पूरा साथ, जानें कैसा बीतेगा आपका दिन

पंचांग के अनुसार 28 सितंबर 2021 (28 September 2021 Horoscope) , मंगलवार को आश्विन मास (ashwin month) की कृष्ण पक्ष (Krishna Paksha) की सप्तमी तिथि (Saptami Tithi )है। आज का नक्षत्र मृगशिरा (nakshatra mrigashira ) है। पितृ पक्ष का आज सप्तमी तिथि का श्राद्ध है। आइए जानते हैं कैसे रहेगा आज आपका का दिन?

By संतोष सिंह 
Updated Date

पंचांग के अनुसार 28 सितंबर 2021 (28 September 2021 Horoscope) , मंगलवार को आश्विन मास (ashwin month) की कृष्ण पक्ष (Krishna Paksha) की सप्तमी तिथि (Saptami Tithi )है। आज का नक्षत्र मृगशिरा (nakshatra mrigashira ) है। पितृ पक्ष का आज सप्तमी तिथि का श्राद्ध है। आइए जानते हैं कैसे रहेगा आज आपका का दिन?

पढ़ें :- 25 अक्टूबर 2021 का राशिफल: इन जातकों को मिलेगी बड़ी खुशी, इन्हे होगा बड़ा धन लाभ

मेष राशिफल (Aries Horoscope)

आज के दिन धैर्य बनाए रखें। धन के मामले में आज सावधानी बरतें और किसी भी तरह की लापरवाही हानि का कारण बन सकती है। धन से जुड़े कार्यों में बाधा का सामना करना पड़ सकता है।

वृषभ राशिफल (Taurus Horoscope)

तनाव और भ्रम की स्थिति से दूर रहने का प्रयास करें। आज लाभ की स्थिति बनी हुई है, लेकिन इसके लिए आपको अधिक परिश्रम करना पड़ सकता है। इसलिए आज के दिन आलस से दूर रहें और लंबित कार्यों को समय पर पूर्ण करने का प्रयास करें।

पढ़ें :- 24 अक्टूबर 2021 का राशिफल: इन पांच राशियों को मिलेगी खुशखबरी, ये लेनदेन में ना करें लापरवाही

मिथुन राशिफल (Gemini Horoscope)

धन और मान सम्मान को लेकर गंभीर रहें। बिजनेस में लाभ की स्थिति बनी है और आज नए लोगों से मुलाकात का योग भी बना हुआ है। आज मिलने वाले अवसरों को लाभ में बदलने का प्रयास करें। प्रतिद्वंदियों से सावधान रहें।

कर्क राशिफल (Cancer Horoscope)

क्रोध से दूर रहें, आज लाभ के साथ हानि का भी योग बना हुआ है। आज लेनदेन में सावधानी बरतें। आय के स्त्रोत में वृद्धि हो सकती है। आलस का त्याग कर समय पर कार्यों को पूर्ण करें।

सिंह राशिफल (Leo Horoscope)

पढ़ें :- 23 अक्टूबर 2021 का राशिफल : शनिदेव की इन 5 राशि वालों पर बरसेगी कृपा, जानें अपनी राशि का हाल

धन के लेनदेन में आज भ्रम की स्थिति बन सकती है। जिस कारण संबंध प्रभावित हो सकते हैं। इसलिए मन को शांत रखने की कोशिश करें। बाजार की स्थिति निवेश के लिए आकर्षित कर सकती है।

कन्या राशिफल (Virgo Horoscope)

आज आपको वरिष्ठ और जानकार लोगों का सहयोग प्राप्त होगा। आय में वृद्धि हो सकती है। आज आपको अपनी प्रतिभा दिखानी होगी। समय पर कार्यों को पूर्ण करने में दिक्कत आ सकती है, लेकिन धैर्य बनाए रखें और अपने कार्यों पर फोकस करें।

तुला राशिफल (Libra Horoscope)

आज काम की अधिकता होने के कारण, तनाव की स्थिति भी बन सकती है, इसलिए संयम बनाए रखें। छोटी यात्रा का भी योग बना हुआ है। इन यात्राओं से लाभ भी प्राप्त कर सकते हैं। धन के मामले में आज हानि हो सकती है।

वृश्चिक राशिफल (Scorpio Horoscope)

पढ़ें :- 21 अक्टूबर 2021 का राशिफल :  सूर्य की तरह चमकेगा इनका भाग्य, जाने अपनी राशि का हाल

भ्रम की स्थिति से दूर रहने का प्रयास करते हुए मन को शांत रखने की कोशिश करें। आज के दिन आपको अपनी कुशलता का प्रदर्शन करना होगा। आय के स्त्रोत में वृद्धि हो सकती है, इसलिए हर अवसर का भरपूर लाभ उठाने का प्रयास करें। यही आपकी सफलता का मंत्र है।

धनु राशिफल (Sagittarius Horoscope)

धन की हानि का योग बना हुआ है। किसी पर अधिक भरोसा न करें। इसलिए आज महत्वपूर्ण कार्याें की स्वयं ही निगरानी करनी होगी और प्रत्येक चीज को गंभीरता से लेना होगा। प्रतिद्वंदियों से भी सावधान रहें।

मकर राशिफल (Capricorn Horoscope)

तनाव और अहंकार से दूर रहने का प्रयास करें। आज किसी जानकार व्यक्ति का अच्छी सहयोग प्राप्त होगा और धन का व्यय आज आपकी परेशानी का कारण बन सकता है। बेहतर यही होगा कि धन के अतिरिक्त व्यय को रोकने के लिए कोई ठोस प्लान तैयार करें।

कुंभ राशिफल (Aquarius Horoscope)

धन के मामले में आज विशेष सावधानी बरते हुए बाजार में निवेश करना चाहते हैं तो उसके लिए समय अच्छा है, लेकिन जल्दबाजी में कोई भी बड़ा निर्णय लेने से बचें। जरूरत पड़ने पर जानकार लोगों का मार्गदशर्न भी ले सकते हैं।

पढ़ें :- 18 अक्टूबर 2021 का राशिफल: इन तीन राशियों के जातकों को मिलेगा शुभ समाचार, इनकी होंगी बाधाएं दूर

मीन राशिफल (Pisces Horoscope)

आज अचानक धन लाभ की स्थिति बनी हुई है। आपके रूके हुए कार्य पूर्ण हो सकते हैं। बड़ी पूंजी का निवेश करते समय सावधानी बरतें। तनाव और विवाद से बचने का प्रयास करें।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...