29 वर्षीय महिला ने 14 साल के नाबालिग से बनाए संबंध, गर्भवती होने पर दर्ज कराया मुकदमा

rape
29 वर्षीय महिला ने 14 साल के नाबालिग से बनाए संबंध, गर्भवती होने पर दर्ज कराया मुकदमा

नई दिल्ली। रेप के एक मामले में चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। 29 वर्षीय महिला ने 14 वर्षीय किशोर के साथ शारीरिक संबंध (Physical Relation) बनाए और उसके खिलाफ रेप का झूठा मामला दर्ज (Case Registered) करवाया था। जांच में आरोपी की उम्र महज 14 वर्ष पाई गई, कोर्ट ने माना कि इतनी कम उम्र का लड़का आखिर 29 साल की महिला के साथ भला कैसे दुष्कर्म करता है।

29 Year Old Woman Had Relationship With 14 Year Old Minor Filed Case For Getting Pregnant :

कोर्ट ने महिला थाना पुलिस को आरोप लगाने वाली महिला पर ही 4 पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज करने के आदेश दिए हैं। पुलिस जांच अधिकारी अंजू ने बताया कि 13 सितंबर 2019 को एक 29 वर्षीय विधवा महिला ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी कि उसकी शादी दस वर्ष पूर्व हुई थी और चार वर्ष पूर्व बिजली का करंट लगने से उसके पति की मौत हो गई, जिसके बाद पीड़िता पलवल में किराए पर एक मकान लेकर रहने लगी उसी दौरान पीड़िता की जान-पहचान एक युवक से हो गई।

युवक महिला के घर आने-जाने लगा। उक्त युवक ने महिला को आश्वासन दिया कि वह उससे शादी कर लेगा। जिससे महिला और युवक एक साथ रहने लगे। पुलिस के अनुसार करीब एक वर्ष पूर्व युवक व महिला के बीच संबंध बन गए। जिससे महिला गर्भवती हो गई और उसने युवक से शादी करने की बात कही तो युवक ने शादी करने से इंकार कर दिया।

कोर्ट ने किशोर को बरी करने के दिए आदेश

कोर्ट के आदेश पर महिला थाना पुलिस ने 12 जनवरी को महिला आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई। फिलहाल महिला आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है। पुलिस जल्द ही महिला आरोपी को गिरफ्तारी करने की बात कह रही है।  

नई दिल्ली। रेप के एक मामले में चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। 29 वर्षीय महिला ने 14 वर्षीय किशोर के साथ शारीरिक संबंध (Physical Relation) बनाए और उसके खिलाफ रेप का झूठा मामला दर्ज (Case Registered) करवाया था। जांच में आरोपी की उम्र महज 14 वर्ष पाई गई, कोर्ट ने माना कि इतनी कम उम्र का लड़का आखिर 29 साल की महिला के साथ भला कैसे दुष्कर्म करता है। कोर्ट ने महिला थाना पुलिस को आरोप लगाने वाली महिला पर ही 4 पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज करने के आदेश दिए हैं। पुलिस जांच अधिकारी अंजू ने बताया कि 13 सितंबर 2019 को एक 29 वर्षीय विधवा महिला ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी कि उसकी शादी दस वर्ष पूर्व हुई थी और चार वर्ष पूर्व बिजली का करंट लगने से उसके पति की मौत हो गई, जिसके बाद पीड़िता पलवल में किराए पर एक मकान लेकर रहने लगी उसी दौरान पीड़िता की जान-पहचान एक युवक से हो गई। युवक महिला के घर आने-जाने लगा। उक्त युवक ने महिला को आश्वासन दिया कि वह उससे शादी कर लेगा। जिससे महिला और युवक एक साथ रहने लगे। पुलिस के अनुसार करीब एक वर्ष पूर्व युवक व महिला के बीच संबंध बन गए। जिससे महिला गर्भवती हो गई और उसने युवक से शादी करने की बात कही तो युवक ने शादी करने से इंकार कर दिया। कोर्ट ने किशोर को बरी करने के दिए आदेश कोर्ट के आदेश पर महिला थाना पुलिस ने 12 जनवरी को महिला आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई। फिलहाल महिला आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है। पुलिस जल्द ही महिला आरोपी को गिरफ्तारी करने की बात कह रही है।