प्लेन में पत्रकार को परेशान करने वाले कुणाल कामरा को 3 एयरलाइन्स ने किया बैन

kunal kamla
प्लेन में पत्रकार को परेशान करने वाले कुणाल कामरा को 3 एयरलाइन्स ने किया बैन

नई दिल्ली। इंडिगो, एअर इंडिया और स्पाइसजेट ने पत्रकार अर्णब गोस्वामी को प्लेन में यात्रा के दौरान परेशान करने वाले स्टैंड-अप कॉमेडियन कुणाल कामरा पर बैन लगाया है। अब कुणाल के तीनो विमान कंपनियों के जरिए यात्रा करने पर रोक लगा दी गयी है। कामरा ने मुंबई से लखनऊ की अपनी एक उड़ान के दौरान पत्रकार को कथित तौर पर परेशान किया था। इंडिगो ने जहां कामरा पर छह माह की रोक लगाई है वहीं एयर इंडिया ने आगे की नोटिस तक उसकी उड़ान पर रोक लगा दी है।

3 Airlines Banned Kunal Kamra For Harassing Journalist In Plane :

उड्डयन मंत्री हरदीप सिंह पुरी ने भी घटना पर संज्ञान लिया और भारत की अन्य एयरलाइंस से कामरा पर इसी तरह की पाबंदी लगाने की सलाह दी। उन्होंने कहा कि आपत्तिजनक व्यवहार जो उकसावे वाला हो और विमान के अंदर अराजकता पैदा करता हो, वह पूरी तरह से अस्वीकार्य है और हवाई यात्रा करने वाले लोगों की जिंदगियों को खतरे में डालने वाला है।

एअर इंडिया के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि कामरा सरकारी एयरलाइन से उड़ान नहीं भर पाएंगे, हालांकि उन्होंने पाबंदी की अवधि के बारे में कोई जानकारी नहीं दी। कामरा ने मुंबई से लखनऊ के लिए इंडिगो की एक उड़ान में मंगलवार को वरिष्ठ पत्रकार अर्णव गोस्वामी को परेशान किया था। एयरलाइन ने एक ट्वीट में कहा, ‘‘मुंबई से लखनऊ के लिए उड़ान 6 ई 5317 में हुई ताजा घटना के आलोक में हम यह सूचित करना चाहते हैं हम श्रीमान कुणाल कामरा के इंडिगो से सफर करने पर छह महीने के लिए रोक लगाते हैं क्योंकि विमान में उनका बर्ताव अस्वीकार्य था।

नई दिल्ली। इंडिगो, एअर इंडिया और स्पाइसजेट ने पत्रकार अर्णब गोस्वामी को प्लेन में यात्रा के दौरान परेशान करने वाले स्टैंड-अप कॉमेडियन कुणाल कामरा पर बैन लगाया है। अब कुणाल के तीनो विमान कंपनियों के जरिए यात्रा करने पर रोक लगा दी गयी है। कामरा ने मुंबई से लखनऊ की अपनी एक उड़ान के दौरान पत्रकार को कथित तौर पर परेशान किया था। इंडिगो ने जहां कामरा पर छह माह की रोक लगाई है वहीं एयर इंडिया ने आगे की नोटिस तक उसकी उड़ान पर रोक लगा दी है। उड्डयन मंत्री हरदीप सिंह पुरी ने भी घटना पर संज्ञान लिया और भारत की अन्य एयरलाइंस से कामरा पर इसी तरह की पाबंदी लगाने की सलाह दी। उन्होंने कहा कि आपत्तिजनक व्यवहार जो उकसावे वाला हो और विमान के अंदर अराजकता पैदा करता हो, वह पूरी तरह से अस्वीकार्य है और हवाई यात्रा करने वाले लोगों की जिंदगियों को खतरे में डालने वाला है। एअर इंडिया के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि कामरा सरकारी एयरलाइन से उड़ान नहीं भर पाएंगे, हालांकि उन्होंने पाबंदी की अवधि के बारे में कोई जानकारी नहीं दी। कामरा ने मुंबई से लखनऊ के लिए इंडिगो की एक उड़ान में मंगलवार को वरिष्ठ पत्रकार अर्णव गोस्वामी को परेशान किया था। एयरलाइन ने एक ट्वीट में कहा, ‘‘मुंबई से लखनऊ के लिए उड़ान 6 ई 5317 में हुई ताजा घटना के आलोक में हम यह सूचित करना चाहते हैं हम श्रीमान कुणाल कामरा के इंडिगो से सफर करने पर छह महीने के लिए रोक लगाते हैं क्योंकि विमान में उनका बर्ताव अस्वीकार्य था।