ब्रिटेन के टाटा स्टील प्लांट में हुए तीन बड़े धमाके, 2 कर्मचारी घायल

ब्रिटेन के टाटा स्टील प्लांट में हुए तीन बड़े धमाके, 2 कर्मचारी घायल
ब्रिटेन के टाटा स्टील प्लांट में हुए तीन बड़े धमाके, 2 कर्मचारी घायल

नई दिल्ली। ब्रिटेन के पोर्ट टैलबोट, वेल्स स्थित टाटा स्टील प्लांट में तीन भयानक विस्फोट हुए। धमाका इतना भयानक था कि प्लांट के आसपास रहने वाले लोगो में अफरातफरी मच गई उसके बाद वहाँ के लोगो ने पुलिस को इसकी सूचना दी। इस धमाके में अभी तक 2 लोगों के घायल होने की जानकारी मिली है हालांकि विस्फोट की वजह अभी स्पष्ट नहीं हुई है।

3 Blast In Tata Steel Plant In United Kingdom :

साउथ वेल्स पुलिस ने ट्वीट कर टाटा स्टील प्लांट में हुई घटना की जानकारी दी। स्थानीय लोगों ने कहा है कि धमाका स्थानीय समय के मुताबिक तड़के करीब 3:30 पर हुआ। इस प्लांट में 4 हजार से अधिक कर्मचारी काम करते हैं जिसमें 2 कर्मचारियों के घायल होने की पुष्टि हुई है। कफिलहाल आग बुझ गई है और जांच शुरू कर दी गई है।

प्लांट के आसपास रहने वाले लोगों का कहना है कि धमाका इतना जोरदार था कि उनके घर कुछ समय तक हिलते रहे। दूर तक आग की लपटें देखी गईं।

नई दिल्ली। ब्रिटेन के पोर्ट टैलबोट, वेल्स स्थित टाटा स्टील प्लांट में तीन भयानक विस्फोट हुए। धमाका इतना भयानक था कि प्लांट के आसपास रहने वाले लोगो में अफरातफरी मच गई उसके बाद वहाँ के लोगो ने पुलिस को इसकी सूचना दी। इस धमाके में अभी तक 2 लोगों के घायल होने की जानकारी मिली है हालांकि विस्फोट की वजह अभी स्पष्ट नहीं हुई है। साउथ वेल्स पुलिस ने ट्वीट कर टाटा स्टील प्लांट में हुई घटना की जानकारी दी। स्थानीय लोगों ने कहा है कि धमाका स्थानीय समय के मुताबिक तड़के करीब 3:30 पर हुआ। इस प्लांट में 4 हजार से अधिक कर्मचारी काम करते हैं जिसमें 2 कर्मचारियों के घायल होने की पुष्टि हुई है। कफिलहाल आग बुझ गई है और जांच शुरू कर दी गई है। प्लांट के आसपास रहने वाले लोगों का कहना है कि धमाका इतना जोरदार था कि उनके घर कुछ समय तक हिलते रहे। दूर तक आग की लपटें देखी गईं।