1. हिन्दी समाचार
  2. एस्ट्रोलोजी
  3. 3 दिसंबर 2022 राशिफल: इन 4 राशि के जातकों को होगा आर्थिक लाभ, इन्हें मिलेगा भोलेनाथ का आशीर्वाद

3 दिसंबर 2022 राशिफल: इन 4 राशि के जातकों को होगा आर्थिक लाभ, इन्हें मिलेगा भोलेनाथ का आशीर्वाद

मेष राशिफल, वृषभ राशिफल, मिथुन राशिफल, कर्क राशिफल, सिंह राशिफल, कन्या राशिफल, तुला राशिफल, वृश्चिक राशिफल, धनु राशिफल, मकर राशिफल, कुंभ राशिफल, मीन राशिफल

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मेष राशिफल

आपको अपने शरीर की थकान को दूर करने और ऊर्जा के स्तर को बढ़ाने के लिए पूर्ण आराम की आवश्यकता है, अन्यथा शरीर की थकान आपके मन में निराशावाद को जन्म दे सकती है। आपकी लगन और मेहनत पर लोगों की नजर पड़ेगी और आज इसकी वजह से आपको कुछ आर्थिक फायदा हो सकता है।

पढ़ें :- 1 फरवरी 2023 राशिफल: इन 3 राशि के जातकों को आज का दिन रहेगा भाग्यशाली, इन्हें मिलेगा बड़ा धन लाभ

वृषभ राशिफल

आर्थिक स्थिति में सुधार अवश्य होगा- लेकिन साथ ही ख़र्चों में भी वृद्धि होगी। जरूरत के समय मित्रों का सहयोग मिलेगा। प्यार में अपने रूखे व्यवहार के लिए क्षमा मांगें। आज आप अपने खाली समय का सदुपयोग करेंगे और उन कार्यों को पूरा करने का प्रयास करेंगे जो पूर्व में पूरे नहीं हो सके थे।

मिथुन राशिफल 

हृदय रोगियों के लिए कॉफी छोड़ने का सही समय है। अब इसका जरा सा भी प्रयोग हृदय पर अतिरिक्त दबाव डालेगा। आर्थिक दृष्टिकोण से आज का दिन मिलाजुला रहने वाला है। आज आपको धन लाभ मिल सकता है, लेकिन इसके लिए आपको कड़ी मेहनत करनी होगी।

कर्क राशिफल

आशावादी बनें और उजले पक्ष को देखें। आपका विश्वास और उम्मीद आपकी इच्छाओं और उम्मीदों के लिए नए दरवाजे खोल देगी। हालांकि पैसा आसानी से आपकी मुट्ठी से फिसलेगा लेकिन आपके अनुकूल सितारे आपको कष्ट नहीं होने देंगे। रिश्तेदारों और दोस्तों से अचानक उपहार मिलेगा।

सिंह राशिफल 

सामाजिक मेलजोल से ज्यादा स्वास्थ्य को प्राथमिकता देनी चाहिए। जिन लोगों ने कहीं निवेश किया था, आज आपको आर्थिक नुकसान हो सकता है। आपको अपने घर के माहौल में कुछ बदलाव करने से पहले सबकी राय जानने की कोशिश करनी चाहिए।

पढ़ें :- Aaj ka Panchang: माघ शुक्ल पक्ष एकादशी, जाने शुभ-अशुभ समय मुहूर्त और राहुकाल...

कन्या राशिफल

अच्छी चीजों को ग्रहण करने के लिए आपका दिमाग खुला रहेगा। आज आपको बिना किसी की सलाह लिए कहीं भी धन का निवेश नहीं करना चाहिए। आज आप परिजनों के साथ जीवन के कई महत्वपूर्ण मुद्दों पर बैठकर बात कर सकते हैं।

तुला राशिफल

रिश्तेदारों और दोस्तों से अचानक उपहार मिलेगा। आज आपकी दिल की धड़कन आपके प्रिय के साथ तालमेल बिठाती हुई प्रतीत होगी। आज जितना हो सके लोगों से दूर रहें। लोगों को समय देने से बेहतर है कि आप खुद को समय दें।

वृश्चिक राशिफल 

माता-पिता को नज़रअंदाज़ करना आपके भविष्य की संभावनाओं को नष्ट कर सकता है। अच्छा समय बहुत लंबा नहीं रहता। मानवीय क्रियाएं ध्वनि की तरंगों की तरह हैं। धन कमाने के नए मौके मुनाफा देंगे।

धनु राशिफल

आज आपके पास अपनी सेहत और लुक्स से जुड़ी चीजों को बेहतर बनाने के लिए पर्याप्त समय होगा। माता पक्ष से आज आपको धन लाभ होने की प्रबल संभावना है। मुमकिन है कि आपके मामा या नाना आपकी आर्थिक मदद करेंगे। अपने मेहमानों के साथ बुरा व्यवहार न करें।

मकर राशिफल

अपनी सेहत का ख्याल रखें। खर्चों पर नियंत्रण रखने की कोशिश करें और जरूरी चीजें ही खरीदें। परिवार में आप संधि कराने वाले दूत के दायित्व की पूर्ति करेंगे। आज जीवनसाथी के साथ समय बिताने के लिए आपके पास पर्याप्त समय होगा। आपका प्यार देखकर आज आपका प्रेमी कुछ परेशान रहेगा।

पढ़ें :- फरवरी मा​​​ह में विवाह के हैं 13 शुभ मुहूर्त, गृह प्रवेश, मुंडन व वाहन खरीद की नोट कर लें शुभ घड़ी?

कुंभ राशिफल

भय, ईर्ष्या और घृणा जैसी नकारात्मक भावनाओं में भी कमी आएगी। इस राशि के कुछ लोगों को आज संतान पक्ष से आर्थिक लाभ मिलने के आसार हैं। आज आपको अपनी संतान पर गर्व महसूस होगा। घर के किसी सदस्य के व्यवहार से आप परेशान रह सकते हैं। जीवनसाथी आपसे इसलिए नाराज़ हो सकते हैं क्योंकि आप उनसे कोई बात शेयर करना भूल गए थे।

मीन राशिफल

शराब पीने की आदत को अलविदा कहने के लिए बहुत अच्छा दिन है। आपको समझना चाहिए कि शराब सेहत की सबसे बड़ी दुश्मन है और यह आपकी क्षमताओं पर भी हमला करती है। अपने निवेश और भविष्य की योजनाओं को गुप्त रखें।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...