उत्तर प्रदेश में तीन आईएएस और 42 पीसीएस अधिकारियों के तबादले

Uttar Pradesh
उत्तर प्रदेश में तीन आईएएस और 42 पीसीएस अधिकारियों के तबादले

लखनऊ । उत्तर प्रदेश सरकार ने रविवार को बड़े स्तर पर अधिकारियों के तबादले किए हैं, जिनमें 3 आईएएस अधिकारी और 42 पीसीएस अधिकारियों के नाम शामिल हैं। तबादला किए गए अधिकारियों को बिना किसी देरी के नई तैनाती पर पहुंचने के निर्देश दिए गए हैं।

3 Ias And 42 Pcs Officers Transferred In Uttar Pradesh :

स्थानां​तरित होने वाले आईएएस अधिकारियों में हापुड—पिलखुआ विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष, गया प्रसाद को बाल विकास एवं पुष्टाहार विभाग में विशेष सचिव के रूप में नई तैनाती मिली है। सहारनपुर विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष सुख लाल भारती को सहारनपुर नगर निगम के आयुक्त का भी प्रभार सौंपा गया है। अपर आवास आयुक्त महेन्द्र कुमार को विशेष सचिव नगर विकास विभाग के रूप में नई तैनाती मिली है।

पीसीएस अधिकारियों की बात करें तो पांच प्रतीक्षारत अधिकारियों को तैनाती मिली है। बाल विकास एवं पुष्टाहार विभाग के अपर निदेशक शत्रुघन सिंह को इसी विभाग के निदेशक के रूप में नई जिम्मेदारी सौंपी गई है।

लखनऊ । उत्तर प्रदेश सरकार ने रविवार को बड़े स्तर पर अधिकारियों के तबादले किए हैं, जिनमें 3 आईएएस अधिकारी और 42 पीसीएस अधिकारियों के नाम शामिल हैं। तबादला किए गए अधिकारियों को बिना किसी देरी के नई तैनाती पर पहुंचने के निर्देश दिए गए हैं।स्थानां​तरित होने वाले आईएएस अधिकारियों में हापुड—पिलखुआ विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष, गया प्रसाद को बाल विकास एवं पुष्टाहार विभाग में विशेष सचिव के रूप में नई तैनाती मिली है। सहारनपुर विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष सुख लाल भारती को सहारनपुर नगर निगम के आयुक्त का भी प्रभार सौंपा गया है। अपर आवास आयुक्त महेन्द्र कुमार को विशेष सचिव नगर विकास विभाग के रूप में नई तैनाती मिली है।पीसीएस अधिकारियों की बात करें तो पांच प्रतीक्षारत अधिकारियों को तैनाती मिली है। बाल विकास एवं पुष्टाहार विभाग के अपर निदेशक शत्रुघन सिंह को इसी विभाग के निदेशक के रूप में नई जिम्मेदारी सौंपी गई है।