1. हिन्दी समाचार
  2. बीजेपी के जीरो भ्रष्टाचार दावे को गवर्नर मलिक ने साबित किया झूठ, कहा देश में 3 और घाटी में चलता है 15% कमीशन

बीजेपी के जीरो भ्रष्टाचार दावे को गवर्नर मलिक ने साबित किया झूठ, कहा देश में 3 और घाटी में चलता है 15% कमीशन

3 In The Whole Country But In Jammu And Kashmir 15 Commission Says Satyapal Mallika

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

नई दिल्ली। जम्मू—कश्मीर के राज्यपाल के विवादित बयान का मामला शांत होता नहीं दिख रहा है। इस बीच उन्होने एक ऐसा बयान दे दिया, जिसने इस विवाद में आग में घी का काम किया है। दरअसल वो अपने उस बयान को लेकर सफाई देते हुए माफी मांग रहे थे, जिसमें उन्होने कहा था कि आतंकवादियों को आम जनता को निशाना नहीं बनाना चाहिए, बल्कि कश्मीर को लूटने वाले नेताओं को निशाना बनाना चाहिए।

पढ़ें :- बिहार चुनाव: जेपी नड्डा ने विपक्ष पर बोला हमला, कहा-आरजेडी अराजकता पर विश्वास करती है

इस दौरान उन्होने फिर से एक विवादित बयान दे डाला। जम्मू—कश्मीर के गवर्नर सत्यपाल मलिक ने कहा कि जहां पूरे देश में तीन प्रतिशत कमीशन चलता है, वहीं जम्मू—कश्मीर में ये पंद्रह प्रतिशत है। इस दौरान उन्होने उदाहरण देते हुए कहा कि अपने एक रिश्तेदार को ज्वाइनिंग लेटर देने के लिए चीफ सेक्रेटरी से उन्होने खुद कहा था, लेकिन तब तक ज्वाईनिंग लेटर नहीं मिला, जब​ तक कि उन्हे एक लाख रूपया नहीं दे दिया गया।

अब ऐसे में सवाल ये उठता है कि जब केन्द्र की भाजपा सरकार पूरे देश में भ्रष्टाचार समाप्त होने का राग अलापती है तो ऐसे में देश के राज्य के गवर्नर द्वारा दिया गया ऐसा बयान उनके दावों की पोल खोलता है। इस दौरान सत्यपाल मलिक ने भ्रष्ट नेताओं को गोली मारने वाले बयान को लेकर माफी मांगी, हालाकि उन्होने ये भी कहा कि बतौर राज्यपाल मुझे ऐसे शब्दों का प्रयोग नहीं करना चाहिए थे लेकिन अगर में अपनी व्यक्तिगत राय की बात करूं तो मैं ऐसा ही चाहता हूं।

बता दें कि जम्मू-कश्मीर के गवर्नर सत्यपाल मलिक ने कहा था कि आंतकवादियों को भ्रष्ट नेताओं को मारना चाहिए।लद्दाख संभाग के करगिल में एक पर्यटन कार्यक्रम में मलिक ने कहा, ”ये लड़के जिन्होंने हथियार उठाये है वे अपने ही लोगों की हत्या कर रहे हैं, वे पीएसओ और एसपीओ की हत्या कर रहे हैं। इनकी हत्या क्यों कर रहे हो? उनकी हत्या करो जिन्होंने कश्मीर की सम्पदा लूटी है। क्या तुमने इनमें से किसी मारा है?

पढ़ें :- IPL 2020: नितीश राणा ने अर्धस्तक के बाद आखिर क्यों दिखाई अलग नाम की जर्सी, जानकर आंख हो जायेगी नम

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...