एटा : आटा चक्की में विस्फोट,तीन की मौत, आधा दर्जन घायल

etah flour mill
एटा : आटा चक्की में हुआ विस्फोट,तीन की मौत, आधा दर्जन घायल

एटा। उत्तर प्रदेश के एटा जिले में गुरुवार सुबह एक आटा चक्की में जोरदार विस्फोट हो गया। विस्फोट इतना तीव्र था कि इसकी चपेट में आकर तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि करीब आधा दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल हो गये। घटना होते ही ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। वो मौके पर पहुंची और शवों को पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेजने के साथ ही घायलों को अस्पताल पहुंचाया,जहां उनकी भी हालत नाजुक बनी हुई है। फिलहाल पुलिस ने पूरे मामले की पड़ताल में जुटी है।

3 Killed And Six Injured In Blast At Flour Mill In Etah :

घटना एटा के थाना निधौलीकलां क्षेत्र के गांव झिनवार की है। यहां रहने वाले मुवीन के पास ट्रैक्टर से चलने वाली आटा चक्की है। गुरुवार सुबह उसका बेटा चक्की को गांव में ही चला रहा था, तभी अचानक आटा चक्की फट गई। जिसकी चपेट में आकर कृष्णादेवी पत्नी राजबहादुर, बबलू पुत्र भरत सिंह और एक बच्चे अनकेश उर्फ भूरे पुत्र पप्पू की की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि गांव में ही रहने वाले आधा दर्जन लोग घायल हो गए। जिसकी सूचना मिलने निधौलीकलां थाने की पुलिस मौके पर पहुंची।

पुलिस ने इस घटन में घायल हुए सभी लोगों को तुरन्त निजी वाहनों से अस्पताल पहुंचाया। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि मामले की पड़ताल की जा रही है। घटना के बाद से गांव में कोहराम मचा हुआ है। बताया जा रहा है कि आसपास की महिलाएं और बच्चे गेहूं की पिसाई कराने को खड़े थे, कि तभी अचानक तेज आवाज के साथ वहां ब्लास्ट हो गया। अब पुलिस इस बात की पड़ताल कर रही है कि आटा चक्की में विस्फोट ​कैसे हुआ।

एटा। उत्तर प्रदेश के एटा जिले में गुरुवार सुबह एक आटा चक्की में जोरदार विस्फोट हो गया। विस्फोट इतना तीव्र था कि इसकी चपेट में आकर तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि करीब आधा दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल हो गये। घटना होते ही ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। वो मौके पर पहुंची और शवों को पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेजने के साथ ही घायलों को अस्पताल पहुंचाया,जहां उनकी भी हालत नाजुक बनी हुई है। फिलहाल पुलिस ने पूरे मामले की पड़ताल में जुटी है।घटना एटा के थाना निधौलीकलां क्षेत्र के गांव झिनवार की है। यहां रहने वाले मुवीन के पास ट्रैक्टर से चलने वाली आटा चक्की है। गुरुवार सुबह उसका बेटा चक्की को गांव में ही चला रहा था, तभी अचानक आटा चक्की फट गई। जिसकी चपेट में आकर कृष्णादेवी पत्नी राजबहादुर, बबलू पुत्र भरत सिंह और एक बच्चे अनकेश उर्फ भूरे पुत्र पप्पू की की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि गांव में ही रहने वाले आधा दर्जन लोग घायल हो गए। जिसकी सूचना मिलने निधौलीकलां थाने की पुलिस मौके पर पहुंची।पुलिस ने इस घटन में घायल हुए सभी लोगों को तुरन्त निजी वाहनों से अस्पताल पहुंचाया। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि मामले की पड़ताल की जा रही है। घटना के बाद से गांव में कोहराम मचा हुआ है। बताया जा रहा है कि आसपास की महिलाएं और बच्चे गेहूं की पिसाई कराने को खड़े थे, कि तभी अचानक तेज आवाज के साथ वहां ब्लास्ट हो गया। अब पुलिस इस बात की पड़ताल कर रही है कि आटा चक्की में विस्फोट ​कैसे हुआ।