कानपुर: डंपर ने स्कूटी सवार तीन नाबालिगों को कुचला, मौत

कानपुर| शादी समारोह से लौट रहे स्कूटी सवार तीन नाबालिगों को तेज़ रफ़्तार डंपर ने टक्कर मारी और कुचलता हुआ भागा। हालांकि कुछ दूरी पर चालक डंपर छोड़कर फरार हो गया। फिलहाल मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनो को हैलट अस्पताल भेज दिया जहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। तीनो के मृत होने की खबर जैसे ही परिजनों को लगी घर में कोहराम मच गया। पुलिस डंफर को अपने कब्जे में लेकर घटना की जांच में जुट गई है।




कानपुर के मीरपुर कैंट इलाके में रहने वाले संजय के पनकी क्षेत्र निवासी साले के घर में बीते कल शादी थी जिसमे संजय का लड़का शुभम जो कि ग्रेजुएशन का छात्र था भी शामिल हुआ था। शुभम आज अपनी स्कूटी से वापस घर लौट रहा था और उसके साथ एक अन्य लड़का और लड़की भी स्कूटी से आ रहे थे तभी पनकी पड़ाव पर तेज़ रफ़्तार डंपर ने शुभम की स्कूटी को टक्कर मारी और तीनो को रौंदता हुआ भाग निकला। पुलिस ने तीनो को हैलट अस्पताल पहुँचाया जहाँ डॉक्टर ने तीनो को मृत घोषित कर दिया। अस्पताल पहुंचे परिजनों को जब तीनो के मृत होने की जानकारी हुई तो कोहराम मच गया।

मुन्ना लाल निवासी HIGH-33 बी0 ब्लाक जल निगम कालोनी पनकी में शादी समारोह था। जिसमे शामिल होने आई दीपिका उर्फ़ दीपा (16) शुभम (17) साहिल (13) ये सभी लोग मुन्ना लाल के यंहा रिश्तेदार है और ये सभी लोग शादी समारोह में शामिल होकर आज वापस जाना था किन्तु ये तीनो बच्चे किसी काम से एक ही स्कूटी से भाटिया चौराहे होते हुए जा रहे थे तभी ओवर लोड डंपर ने पीछे से टक्कर मार दी जिससे स्कूटी अनियंत्रित हो गया और तीनो बच्चे डंपर के नीचे आ गए डंपर का पिछला पहिया बच्चों के सर को रौंदता हुआ निकल गया जिससे तीनो बच्चो मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गयी| मौके पर पहुंची पनकी पुलिस ने शव को पंचनामा करके पोस्टमार्टरम के लिए भेज दिया है।

शशांक दीक्षित की रिपोर्ट