1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. राजकुमार राव 2021 के लिए साइन की 3 फिल्में, ले रहें हैं इतनी फीस…

राजकुमार राव 2021 के लिए साइन की 3 फिल्में, ले रहें हैं इतनी फीस…

3 Movies Signed For Rajkummar Rao 2021

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: राजकुमार राव का करियर अलग ही बुलंदियों को छू रहा है। लगातार हिट फिल्म दे रहे राजकुमार ने दर्शकों के दिल में अलग जगह बना ली है। उन्होंने अपने काम से सभी को इंप्रेस किया है।

पढ़ें :- फिल्म रूही का टीजर हुआ रिलीज, आप देखेंगे कैसे होती है भूतिया शादी

आपको बता दें, अब कहा जा सकता है कि 2021 भी राजकुमार राव के नाम ही रहने वाला है। एक्टर ने एक नहीं दो नहीं बल्कि सीधे तीन फिल्मों की बड़ी डील साइन कर ली है। खबरों के मुताबिक इन तीनों प्रोजेक्ट के लिए राजकुमार ने हामी दे दी है।

इस प्रोडक्शन हाउस संग  करेंगे काम

स्पॉटबॉय की माने तो राजकुमार राव ने ये बड़ी डील वाशु भगनानी के प्रोडक्शन हाउस संग साइन की है। उन्हें ये प्रोजेक्ट इतने पसंद आए हैं कि वे जल्द इन पर काम करने की तैयारी कर रहे हैं। वैसे जितने बड़े ये प्रोजेक्ट बताए जा रहे हैं, राजकुमार राव की फीस भी उतनी ही ज्यादा होती दिख रही है।

खबरों की माने तो एक फिल्म के राजकुमार 10 करोड़ के करीब ले सकते हैं। अगर ऐसा होता है तो 2020 वाले कोरोना काल के बाद राजकुमार राव का अगले साल नई ऊंचाइयों को छूना तय माना जा रहा है। से राजकुमार राव के लिए 2020 भी बढ़िया साबित हुआ है।

पढ़ें :- सुशांत सिंह राजपूत के बर्थडे पर सेलेब्स हुए इमोशनल, बहन श्वेता ने शेयर की खास याद

एक्टर ने लूडो और छलांग जैसी फिल्मों में काम किया है। अब अगले साल भी राजकुमार राव कई फिल्मों में नजर आने वाले हैं। इस लिस्ट में बधाई दो तो सबसे बड़ी फिल्म मानी जा रही है। बधाई हो के बाद राजकुमार की ये पेशकश भी सभी को उत्साहित कर रही है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...