1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. IPL सट्टेबाजी के चलते 3 लोग हुए गिरफ्तार, 15 मोबाइल हुए बरामद

IPL सट्टेबाजी के चलते 3 लोग हुए गिरफ्तार, 15 मोबाइल हुए बरामद

3 People Arrested Due To Ipl Betting 15 Mobiles Recovered

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: आईपीएल सीजन के मद्देनजर पुलिस क्रिकेट सट्टे पर अपना अलर्ट जारी रखे हुए है। इंदौर क्राइम ब्रांच ने एक घर पर छापा मारा और मंगलवार की देर रात लसूडिय़ा इलाके में आईपीएल के लिए सट्टेबाजी करते हुए घर के मालिक सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया। मुख्य आरोपी ने सड़क दुर्घटना में अपने दोनों पैर खो दिए थे जिसके बाद उसने सट्टेबाजी शुरू कर दी थी। आरोपियों से और पूछताछ की जा रही है।

पढ़ें :- सुशांत सिंह केस: एनसीबी के हाथ लगा रिया के खिलाफ सबूत, डेढ़ किलो चरस घर से बरामद... हो सकती है इतने साल की जेल

आपको बता दें, एएसपी (अपराध) गुरुप्रसाद पाराशर ने कहा कि सूचना पर कार्रवाई करते हुए, अपराध शाखा की एक टीम ने महालक्ष्मी नगर इलाके में एक घर पर छापा मारा और तीन लोगों को पकड़ा। वे मोबाइल फोन और लैपटॉप की मदद से आईपीएल के लिए दांव लगा रहे थे। आरोपियों की पहचान महालक्ष्मी नगर निवासी आनंद इंदौरी, महालक्ष्मी नगर के प्रतीक अग्रवाल और बुरहानपुर के योगेश राठौर और वर्तमान में शहर के चित्रा नगर इलाके के निवासी के रूप में हुई।

प्रेटेक ने क्राइम ब्रांच के अधिकारियों को बताया कि कुछ साल पहले एक सड़क दुर्घटना में उसने अपने पैर खो दिए थे। इसके बाद, उन्होंने आईपीएल के लिए दांव लगाना शुरू कर दिया। उसे हैदराबाद से सट्टे की एक लाइन मिलती थी। वे सनराइजर्स हैदराबाद बनाम मुंबई इंडियंस के लिए दांव लगा रहे थे। टीम ने आरोपियों के पास से 38645 रुपये, 15 मोबाइल फोन, 2 लैपटॉप, 2 एलईडी टीवी, चेकबुक, 13 डायरी आदि जब्त किए हैं। आरोपियों पर सार्वजनिक जुआ अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया था।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...