अचानक जमींदोज हो गयी तीन मंज़िला इमारत, कैमरे में कैद हुआ वीडियो

kanpur-building
अचानक जमींदोज हो गयी तीन मंज़िला इमारत, कैमरे में कैद हुआ वीडियो

3 Storey Building Collapsed In Kanpur

कानपुर। उत्तर प्रदेश के कानपुर में भीषण बारिश के कारण तबाही का मंजर हर घण्टे में देखने को मिल रहा है। आज फीलखाना इलाके में एक तीन मंजिला इमारत गिरने का दृश्य कैमरे में कैद हुआ। इसके बाद लोगों में पैनिक देखते हुए जिला प्रशासन ने सेक्टर मजिस्टेटों के नेतृत्व में हर वार्ड में गश्त शुरू करा दी है। ये मजिस्टेट जर्जर इमारतों को चिन्हित कर उन्हें खाली करा रहे हैं।

मिली जानकारी के मुताबिक, फीलखाना इलाके में एक तीन मंजिला इमारत अचानक ढह गयी। इस खौफनाक नजारे को जिसने देखा उसकी रूह कांप गयी। संयोग से एक मोबाईल कैमरा आॅन होने से यह दृश्य उसमें रिकार्ड हो गया। खैरियत यह रही कि जिस समय यह हादसा हुआ, तब इमारत में रहने वाले सभी दो परिवार कहीं बाहर गये हुए थे, नहीं तो बड़ी अनहोनी हो सकती थी। इमारत के जमींदोज होने की खबर पर जिला प्रशासन के अधिकारी बचाव दल के साथ मौके पर पहुॅचे और मलबे में किसी के न दबे होने की पुष्टि की।

कानपुर नगर, देहात और आसपास के जिलों में अनवरत वर्षा से हादसों की निरन्तर खबरे आ रही हैं। अब तक दो दर्जन से अधिक पुराने मकान गिरने और पांच लोगों की मौत की पुष्टि हो चुकी है। कई अन्य घायल भी हुए हैं। कल रात नजीराबाद इलाके में पचास फिट चौड़ी सड़क फटने के बाद वहां भी आसपास के मकान खाली कराये गये थे। पुलिस लगातार माईक सिस्टम पर जर्जर मकानों में रहने वालों से किसी सुरक्षित स्थान पर चले जाने का अनुरोध कर रही है।

कानपुर। उत्तर प्रदेश के कानपुर में भीषण बारिश के कारण तबाही का मंजर हर घण्टे में देखने को मिल रहा है। आज फीलखाना इलाके में एक तीन मंजिला इमारत गिरने का दृश्य कैमरे में कैद हुआ। इसके बाद लोगों में पैनिक देखते हुए जिला प्रशासन ने सेक्टर मजिस्टेटों के नेतृत्व में हर वार्ड में गश्त शुरू करा दी है। ये मजिस्टेट जर्जर इमारतों को चिन्हित कर उन्हें खाली करा रहे हैं। मिली जानकारी के मुताबिक, फीलखाना इलाके में एक तीन…