3 ऐसी अभिनेत्री, जो प्रेगनेंसी में भी सीरियलों में करती रही काम

disha-vakani-696x392

मुंबई: आज हम बात कर रहे है. छोटे पर्दे की उन अभिनेत्रियों के बारे में जिन्होंने प्रेगनेंसी में भी अपने काम को समझा और सीरियलों में काम करती रही. माँ बनना सबसे सुख है. दोस्तों जो स्त्री को माँ बनने का सौभाग्य प्राप्त होता है. वो दुनिया में बहुत ही ज्यादा भाग्यशाली होती है. कहते है कि बच्चा होने से औरत का दूसरा जन्म होता है और मातृत्व शब्द एक ऐसा शब्द है जो परिवार बनता है और हर स्त्री को समाज और परिवार में इज्जत दिलाता है. आज हम ऐसी ही अभिनेत्रियो की बात कर रहे हैं, जिन्होंने प्रेगनेंसी में भी काम किया है.

3 Such Actresses Who Also Worked In Serial In Pregnancy :

स्मृति ईरानी

स्टार प्लस के सबसे पॉपुलर शो ‘कभी सास भी कभी बहु थी’ में अपने अभिनय से लोगो के घरो और दिलो में जगह बनाने वाली ये बहु ने अपने अभिनय और संस्कारी होने के साथ-साथ एक बड़े ही सौभाग्य का काम किया है. इस शो के दौरान स्मृति माँ बनने वाली थी, लेकिन फिर भी उन्होंने इस शो को किया. स्मृति आज एक टीवी अभिनेत्री होने के साथ-साथ बीजेपी सांसद भी है.

कनिका माहेश्वरी

स्टार प्लस के पारिवारिक और पॉपुलर शो ‘दिया और बाती हम’ में अपनी चुलबुली चाप छोड़ने वाली मिनुड़ी को कौन नही जनता. इनकी पहचान तो इसी करेक्टर से हुई थी. जो एक नटखट और थोडा लालची किस्म की बहु बनी हुई थी. इस नाटक में इस शो के दौरान कनिका प्रेग्नेंट हो गयी. फिर भी उन्होंने अपने काम पर ज्यादा ध्यान रखा.

दिशा वकानी

दिशा का नाम सुनते ही ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की सबसे पोपुलर और अहमदाबादी दया बहन की याद आ जाती है. इस शो में दिशा जेठालाल की पत्नी और टप्पू की माँ का किरदार निभाने के साथ-साथ एक अच्छी बहु, पड़ोसी और सबसे अच्छी बात है कि एक अच्छी हसमुख, मददगार महिला का किरदार निभा चुकी है. वो आजकल इस शो का हिस्सा नही है. वो इस शो के दौरान प्रेग्नेंट हो गयी थी. जिसकी वजह से उन्हें शो बैक लेना पड़ा. खबर है कि अब वो जल्द ही शो में वापसी करेंगी.

मुंबई: आज हम बात कर रहे है. छोटे पर्दे की उन अभिनेत्रियों के बारे में जिन्होंने प्रेगनेंसी में भी अपने काम को समझा और सीरियलों में काम करती रही. माँ बनना सबसे सुख है. दोस्तों जो स्त्री को माँ बनने का सौभाग्य प्राप्त होता है. वो दुनिया में बहुत ही ज्यादा भाग्यशाली होती है. कहते है कि बच्चा होने से औरत का दूसरा जन्म होता है और मातृत्व शब्द एक ऐसा शब्द है जो परिवार बनता है और हर स्त्री को समाज और परिवार में इज्जत दिलाता है. आज हम ऐसी ही अभिनेत्रियो की बात कर रहे हैं, जिन्होंने प्रेगनेंसी में भी काम किया है. स्मृति ईरानी स्टार प्लस के सबसे पॉपुलर शो ‘कभी सास भी कभी बहु थी’ में अपने अभिनय से लोगो के घरो और दिलो में जगह बनाने वाली ये बहु ने अपने अभिनय और संस्कारी होने के साथ-साथ एक बड़े ही सौभाग्य का काम किया है. इस शो के दौरान स्मृति माँ बनने वाली थी, लेकिन फिर भी उन्होंने इस शो को किया. स्मृति आज एक टीवी अभिनेत्री होने के साथ-साथ बीजेपी सांसद भी है. कनिका माहेश्वरी स्टार प्लस के पारिवारिक और पॉपुलर शो ‘दिया और बाती हम’ में अपनी चुलबुली चाप छोड़ने वाली मिनुड़ी को कौन नही जनता. इनकी पहचान तो इसी करेक्टर से हुई थी. जो एक नटखट और थोडा लालची किस्म की बहु बनी हुई थी. इस नाटक में इस शो के दौरान कनिका प्रेग्नेंट हो गयी. फिर भी उन्होंने अपने काम पर ज्यादा ध्यान रखा. दिशा वकानी दिशा का नाम सुनते ही ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की सबसे पोपुलर और अहमदाबादी दया बहन की याद आ जाती है. इस शो में दिशा जेठालाल की पत्नी और टप्पू की माँ का किरदार निभाने के साथ-साथ एक अच्छी बहु, पड़ोसी और सबसे अच्छी बात है कि एक अच्छी हसमुख, मददगार महिला का किरदार निभा चुकी है. वो आजकल इस शो का हिस्सा नही है. वो इस शो के दौरान प्रेग्नेंट हो गयी थी. जिसकी वजह से उन्हें शो बैक लेना पड़ा. खबर है कि अब वो जल्द ही शो में वापसी करेंगी.