3 साल की बच्ची हकीकत में रोती है खून के आंसू, सरकार से मदद की गुहार

3 Year Old Baby Crying Blood Tears

हैदराबाद। अक्सर आपने खून के आंसू रोने की कहावत तो सुनी होगी लेकिन क्या कभी आपने ऐसा होते देखा है कि किसी की आंखों से हकीकत में आंसू की जगह खून बहता है। एक ऐसा ही मामला सामने आया है, जहां एक बच्ची हक़ीक़त में खून के आंसू रोती है।

मामला हैदराबाद का है। यहां के निवासी मोहम्मद अफ़जल की 3 साल की बेटी अहाना जब रोती है तो उसके आंखो से पानी की बजाय खून बहता है। इतना ही नहीं परिजनों का कहना है कि आम आदमियों को पसीने में पानी निकलता है पर अहाना को पसीने में खून निकलता है। साथ ही इसके नाक,कान, मुंह हर जगह से खून निकलता रहता है जिसके चलते ये बेहोश हो जाती है। साथ ही अहाना को मिर्गी के दौरे भी पड़ने लगते हैं।

क्या कहते हैं डॉक्टर–

डॉ. सिरिशा ने कहा, अहाना में हेमेटिड्रोसिस नामक एक दुर्लभ स्थिति हो सकती है जिसमें एक मानव पसीने के दौरान शरीर से रक्त का बहाव होता है। उन्होंने कहा चिकित्सा देखभाल के बाद, रक्तस्राव बहुत कम हो गया है। छोटी सी उम्र में ही हेमैटिड्रोसिस का शिकार होने की वजह से अहाना का स्वास्थ्य काफी प्रभाव हुआ है। अहाना अभी पूरी तरह से ठीक नहीं हई है और इसका इलाज अभी जारी है।

राज्य और केंद्र सरकार से मदद की गुहार–

पीड़ित अहाना के पिता का कहना है कि कर्ज से लदे होने की वजह से आर्थिक हालत काफी खराब हो गयी है। अब वो अपनी बेटी का इलाज नहीं करा पा रहे हैं। जिसके लिए उन्होने केंद्र और राज्य सरकार से अपनी बेटी के इलाज के लिए मदद मांगी है।

हैदराबाद। अक्सर आपने खून के आंसू रोने की कहावत तो सुनी होगी लेकिन क्या कभी आपने ऐसा होते देखा है कि किसी की आंखों से हकीकत में आंसू की जगह खून बहता है। एक ऐसा ही मामला सामने आया है, जहां एक बच्ची हक़ीक़त में खून के आंसू रोती है। मामला हैदराबाद का है। यहां के निवासी मोहम्मद अफ़जल की 3 साल की बेटी अहाना जब रोती है तो उसके आंखो से पानी की बजाय खून बहता है। इतना ही…