योगी सरकार के 3 साल: प्रियंका ने रिपोर्ट कार्ड को बताया झूठा, सपा ने 10 में से दिये ‘माइनस 0’

akhilesh, priyanka, yogi
UP में साधुओं की हत्या: प्रियंका-अखिलेश बोले- राजनीतिकरण नहीं निष्पक्ष जांच कर हो कार्रवाई, अप्रैल के 15 दिनों में ही हुई 100 हत्याएं

लखनऊ। योगी सरकार ने अपने कार्यकाल के 3 साल पूरे कर लिये है और इसके लिए योगी सरकार ने अपनी उपलब्धियों का रिपोर्ट कार्ड जारी किया है। लेकिन विपक्ष ने योगी सरकार के तीन साल के कार्यकाल पर जमकर हमला बोला है। जहां सपा के राम गोविंद चौधरी ने सरकार को 10 में से ‘माइनस 0’ नंबर दिये हैं वहीं कांग्रेस महासचिव ने सरकार के रिपोर्ट कार्ड को झूठा बताया है।

3 Years Of Yogi Government Priyanka Told Report Card False Sp Gave Minus 0 Out Of 10 :

प्रियंका गांधी ने अपने ट्वीट में लिखा है, “यूपी की भाजपा सरकार अपना रिपोर्ट कार्ड जारी कर रही है। झूठ से भरे इस रिपोर्ट कार्ड में महिला सुरक्षा को लेकर बड़े-बड़े दावे किए गए हैं। लेकिन उन्नाव की भयावह घटना के बाद आज लखीमपुर की घटना ने महिला सुरक्षा के दावे के पोल खोल दिए.”

वहीं राम गोविंद चौधरी ने कहा कि मानवाधिकार आयोग ने खुद कहा है कि उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था ठीक नहीं है। सरकार सिर्फ खुद से खुद की पीठ ठोक रही है। राम गोविंद चौधरी ने कहा कि बीजेपी सरकार ने 3 साल सिर्फ लोगों की उत्पीड़न किया है। उत्तर प्रदेश में बेरोजगारी की समस्या सबसे ज्यादा है। बीजेपी सरकार सिर्फ झूठ बोलती है।

लखनऊ। योगी सरकार ने अपने कार्यकाल के 3 साल पूरे कर लिये है और इसके लिए योगी सरकार ने अपनी उपलब्धियों का रिपोर्ट कार्ड जारी किया है। लेकिन विपक्ष ने योगी सरकार के तीन साल के कार्यकाल पर जमकर हमला बोला है। जहां सपा के राम गोविंद चौधरी ने सरकार को 10 में से 'माइनस 0' नंबर दिये हैं वहीं कांग्रेस महासचिव ने सरकार के रिपोर्ट कार्ड को झूठा बताया है। प्रियंका गांधी ने अपने ट्वीट में लिखा है, "यूपी की भाजपा सरकार अपना रिपोर्ट कार्ड जारी कर रही है। झूठ से भरे इस रिपोर्ट कार्ड में महिला सुरक्षा को लेकर बड़े-बड़े दावे किए गए हैं। लेकिन उन्नाव की भयावह घटना के बाद आज लखीमपुर की घटना ने महिला सुरक्षा के दावे के पोल खोल दिए." वहीं राम गोविंद चौधरी ने कहा कि मानवाधिकार आयोग ने खुद कहा है कि उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था ठीक नहीं है। सरकार सिर्फ खुद से खुद की पीठ ठोक रही है। राम गोविंद चौधरी ने कहा कि बीजेपी सरकार ने 3 साल सिर्फ लोगों की उत्पीड़न किया है। उत्तर प्रदेश में बेरोजगारी की समस्या सबसे ज्यादा है। बीजेपी सरकार सिर्फ झूठ बोलती है।