फ्लाइट में बुरी फंसी ट्विंकल खन्ना, लेनी पड़ी एयर होस्टेस की मदद

मुंबई। बॉलीवुड में एक्टिंग से ज्यादा अपने सेंस ऑफ ह्यूमर की वजह से मशहूर मिसेज फनी बोन्स, ट्विंकल खन्ना के साथ 30,000 फीट की उंचाई पर कुछ ऐसा हुआ कि उनका दम घुट गया। उन्होने अपने ट्विटर पर भी इस घटना को शेयर भी किया।

दरअसल, 30,000 फीट ऊंचाई पर बॉलीवुड अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना एक फ्लाइट में बैठी थी। इसी बीच उनके पास बैठे व्यक्ति के जुराबों से गंध आने लगी। ट्विंकल खन्ना ने अपने ट्विटर पर शेयर करते हुये लिखा कि बदबू इतनी ज्यादा थी कि उन्होंने एयर होस्टेस से इसके बारे में बात भी की। यात्री के सो जाने पर एयर होस्टेस उसके पैरों पर परफ्यूम छिड़का और चली गई।

{ यह भी पढ़ें:- सलमान खान को 'गर्लफ्रेंड' के लिए घर से मिली है ये सख्त हिदायत }

ट्विंकल ने अपने फॉलोवर्स से ये भी पूछा कि किसी को पोलाइट तरीके से कैसे बताया जाए कि उसकी जुराबों में से ‘Dead Toads’ जैसी बदबू आ रही है।

{ यह भी पढ़ें:- भोजपुरी के बाद अब पंजाबी गानों पर धूम मचा रही सपना चौधरी, वीडियो वायरल }

मुंबई। बॉलीवुड में एक्टिंग से ज्यादा अपने सेंस ऑफ ह्यूमर की वजह से मशहूर मिसेज फनी बोन्स, ट्विंकल खन्ना के साथ 30,000 फीट की उंचाई पर कुछ ऐसा हुआ कि उनका दम घुट गया। उन्होने अपने ट्विटर पर भी इस घटना को शेयर भी किया। दरअसल, 30,000 फीट ऊंचाई पर बॉलीवुड अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना एक फ्लाइट में बैठी थी। इसी बीच उनके पास बैठे व्यक्ति के जुराबों से गंध आने लगी। ट्विंकल खन्ना ने अपने ट्विटर पर शेयर करते हुये…
Loading...