पीएम के संसदीय क्षेत्र में बदमाशों ने डॉक्टर से मांगी 30 लाख की रंगदारी

वाराणसी। केन्द्र व राज्य सरकार चाहे जितना कानून—व्यवस्था चाक चौबंध होने का राग अलापे, लेकिन जमीनी हकीकत कुछ और ही है। इसकी बानगी शनिवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के संसदीय क्षेत्र में देखने को मिली, जहां बदमाशों ने एक डॉक्टर को फोन कर तीस लाख रूपए की रंगदारी मांग ली। यही नही उसकी बात न मानने पर अंजाम भुगतने की भी धमकी दी।

30 Lacs Extorsan Money Demand From Docter By Criminals :

कई बार फोन आने के बाद पीड़ित डॉक्टर ने मामले की लिखित शिकायत पुलिस से की। मामला शहर के बड़े डॉक्टर को होने के चलते पुलिस तुरन्त एक्शन में आई और मोबाइल नंबर के आधार पर पड़ताल शुरु की। पुलिस के मुताबिक जिस मोबाइल नंबर से धमकी मांगी गई, तो वह जौनपुर के रामपुर थाना क्षेत्र के राकेश यादव नामक शख्स का निकला। फिलहाल पुलिस ने डॉक्टर की सुरक्षा बढ़ा दी है। इसके साथ ही उनके हॉस्पिटल और घर के बाहर पुलिस कर्मियों की तैनाती कर दी गई है।

बता दें कि मामला शिवपुर इलाके का है। पुलिस ने राकेश को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। उधर, रंगदारी के लिए मोबाइल पर धमकी मिलने के बाद से डॉक्टर और उनके परिजन खौफ के साए में जी रहे हैं। डॉ. रवि सिंह ने बताया कि वह रोजाना की तरह अपने नर्सिंग होम में मरीजों को देखने के बाद दोपहर के समय घर लौटे। तभी उनके मोबाइल पर फोन आया। कॉलकर्ता ने उनके साथ गालीगलौच की और तीस लाख रूपए रंगदारी मांगी। फोन करने वाले शख्स ने पैसे न मिलने पर डाक्टरो को गोली मारने की धमकी दी।

वाराणसी। केन्द्र व राज्य सरकार चाहे जितना कानून—व्यवस्था चाक चौबंध होने का राग अलापे, लेकिन जमीनी हकीकत कुछ और ही है। इसकी बानगी शनिवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के संसदीय क्षेत्र में देखने को मिली, जहां बदमाशों ने एक डॉक्टर को फोन कर तीस लाख रूपए की रंगदारी मांग ली। यही नही उसकी बात न मानने पर अंजाम भुगतने की भी धमकी दी। कई बार फोन आने के बाद पीड़ित डॉक्टर ने मामले की लिखित शिकायत पुलिस से की। मामला शहर के बड़े डॉक्टर को होने के चलते पुलिस तुरन्त एक्शन में आई और मोबाइल नंबर के आधार पर पड़ताल शुरु की। पुलिस के मुताबिक जिस मोबाइल नंबर से धमकी मांगी गई, तो वह जौनपुर के रामपुर थाना क्षेत्र के राकेश यादव नामक शख्स का निकला। फिलहाल पुलिस ने डॉक्टर की सुरक्षा बढ़ा दी है। इसके साथ ही उनके हॉस्पिटल और घर के बाहर पुलिस कर्मियों की तैनाती कर दी गई है। बता दें कि मामला शिवपुर इलाके का है। पुलिस ने राकेश को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। उधर, रंगदारी के लिए मोबाइल पर धमकी मिलने के बाद से डॉक्टर और उनके परिजन खौफ के साए में जी रहे हैं। डॉ. रवि सिंह ने बताया कि वह रोजाना की तरह अपने नर्सिंग होम में मरीजों को देखने के बाद दोपहर के समय घर लौटे। तभी उनके मोबाइल पर फोन आया। कॉलकर्ता ने उनके साथ गालीगलौच की और तीस लाख रूपए रंगदारी मांगी। फोन करने वाले शख्स ने पैसे न मिलने पर डाक्टरो को गोली मारने की धमकी दी।