1. हिन्दी समाचार
  2. आगरा में आए कोरोना के 30 नए पॉजिटिव केस

आगरा में आए कोरोना के 30 नए पॉजिटिव केस

30 New Positive Cases Of Corona Arrived In Agra

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

आगरा: आगरा में पिछले 24 घंटे में 30 नए केस सामने आए है जिसके बाद यहां कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर 134 हो गई है। इससे पहले रविवार को आगरा में कोरोना के एकसाथ 12 नए मामले सामने आए थे। इसके अलावा फतेहपुर सीकरी से 14 नए केस मिले हैं। दिल्ली में प्रेस वार्ता के दौरान केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के संयुक्त सचिव लव अग्रवाल ने आगरा मॉडल को रोल मॉडल बताते हुए पूरे देश को इसे फॉलो करने को कहा और अगले ही दिन आगरा में संक्रमण के 12 नए कोरोना संक्रमण के मामले सामने आ गए।

पढ़ें :- महिलाओं को ये काम करते कभी ना देखें वरना हो सकती है बड़ी भूल

इसके बाद सोमवार को भी 30 लोग पॉजिटिव पाए गए। बता दें कि एक निजी पारस अस्पताल कोरोना का सबसे बड़ा हॉटस्पॉट बना हुआ है जहां से अकेले ही 16 मामले सामने आए हैं। अस्पताल में हाथरस, अलीगढ़ और फिरोजाबाद से भी मरीज आते हैं। प्रशासन के पास इनकी कोई जानकारी नहीं है। ऐसे में प्रशासन ने 22 मार्च से 6 अप्रैल तक पारस अस्पताल में आने वाले लोगों को कंट्रोल रूम में जानकारी देने को कहा है। माना जा रहा है कि जब तक इन सभी के सैंपल नहीं हो जाते, खतरा मंडराता जा रहा है।

यहां उपचार कराने वाले आगरा देहात में भी बड़ी संख्या में लोग हैं। स्टाफ में भी कई लोग देहात से आते हैं।अस्पताल को क्वारंटीन सेंटर बना दिया गया है लेकिन फिर भी लापरवाही के चलते अभी तक उसके खिलाफ कार्रवाई न होने के चलते सवाल उठ रहे हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...