बिना मास्क के घूमने वाले 315 लोगों को लगी हथकड़ी, 271 लोगों ने तोड़ा लॉकडाउन हुए गिरफ्तार

hathkadi

बंगाल: आज लालबाजार स्थित कोलकाता पुलिस मुख्यालय से जारी बयान में बताया गया है कि देर रात तक कुल 271 ऐसे लोगों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस का मानना था कि ये लोग घर से निकाल कर लॉकडाउन का u

315 People Caught Wandering Without Masks 271 People Arrested With Lockdown :

आपको बता दें, लालबाजार स्थित कोलकाता पुलिस मुख्यालय की ओर से दी गई जानकारी में यह भी बताया गया है कि 315 ऐसे लोगों को हथकड़िया लगी हैं जो बिना मास्क घरों से बाहर निकलकर सार्वजनिक जगहों पर घूम फिर रहे थे।

थूकने से कोरोना संक्रमण का खतरा सबसे ज्यादा

दरअसल कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए पश्चिम बंगाल सरकार ने आदेश जारी किया है कि कोई भी घर से बाहर निकलते समय नाक मुंह और चेहरे को ढक कर निकलेगा। इसके अलावा 66 ऐसे लोगों को भी पकड़ा गया है जो सड़क पर इधर-उधर थूक रहे थे।

दरअसल रिसर्च में इस बात का भी खुलासा हुआ है कि इधर-उधर थूकने से कोरोना का संक्रमण फैलने का खतरा सबसे ज्यादा रहता है। इसलिए कोलकाता पुलिस लगातार ऐसे लोगों की धरपकड़ कर रही है जो सड़कों पर यहां वहां थूकते हैं। 26 गाड़ियों के चालकों के खिलाफ भी कानूनी कार्रवाई की गई है जो लॉकडाउन की पाबंदियों को दरकिनार कर सड़कों पर निकले थे।

बंगाल: आज लालबाजार स्थित कोलकाता पुलिस मुख्यालय से जारी बयान में बताया गया है कि देर रात तक कुल 271 ऐसे लोगों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस का मानना था कि ये लोग घर से निकाल कर लॉकडाउन का u आपको बता दें, लालबाजार स्थित कोलकाता पुलिस मुख्यालय की ओर से दी गई जानकारी में यह भी बताया गया है कि 315 ऐसे लोगों को हथकड़िया लगी हैं जो बिना मास्क घरों से बाहर निकलकर सार्वजनिक जगहों पर घूम फिर रहे थे।

थूकने से कोरोना संक्रमण का खतरा सबसे ज्यादा

दरअसल कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए पश्चिम बंगाल सरकार ने आदेश जारी किया है कि कोई भी घर से बाहर निकलते समय नाक मुंह और चेहरे को ढक कर निकलेगा। इसके अलावा 66 ऐसे लोगों को भी पकड़ा गया है जो सड़क पर इधर-उधर थूक रहे थे। दरअसल रिसर्च में इस बात का भी खुलासा हुआ है कि इधर-उधर थूकने से कोरोना का संक्रमण फैलने का खतरा सबसे ज्यादा रहता है। इसलिए कोलकाता पुलिस लगातार ऐसे लोगों की धरपकड़ कर रही है जो सड़कों पर यहां वहां थूकते हैं। 26 गाड़ियों के चालकों के खिलाफ भी कानूनी कार्रवाई की गई है जो लॉकडाउन की पाबंदियों को दरकिनार कर सड़कों पर निकले थे।