हवाईअड्डे पर 14 यात्रियों के पास से जब्त किया गया 32 किलो सोना, 15.67 करोड़ रुपये आंकी गई कीमत

sona
हवाईअड्डे पर 14 यात्रियों के पास से जब्त किया गया 32 किलो सोना, 15.67 करोड़ रुपये आंकी गई कीमत

रायपुर। राजस्थान के जयपुर अंतराष्ट्रीय हवाईअड्डे पर 14 यात्रियों से लगभग 32 किलो सोना जब्त किया गया है। बरामद सोने की कीमत करीब 15.67 करोड़ बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि संयुक्त अरब अमीरात और सऊदी अरब से शुक्रवार को दो चार्टर उड़ानों से यहां पहुंचे यात्रियों के पास से यह सोना जब्त किया गया है।

32 Kg Of Gold Seized From 14 Passengers At The Airport Valued At Rs 15 67 Crore :

सांगानेर हवाईअड्डे पर तैनात सीमा शुल्क विभाग की टीम ने तलाशी के दौरान यह सोना जब्त किया। सोने की छड़ों और ईंटों को विशेष रूप से ‘कोट’ कर सामान में छुपाया गया था। अधिकारियों ने रियाद से आए 11 यात्रियों से 22.65 किलो और संयुक्त अरब अमीरात से आए तीन यात्रियों से 9.3 किलो सोना जब्त किया।

सोने की कुल कीमत 15.67 करोड़ रुपये आंकी गई है। इसे सीमा शुल्क कानून के तहत जब्त किया गया और सम्बद्ध यात्रियों से पूछताछ की जा रही है।

 

रायपुर। राजस्थान के जयपुर अंतराष्ट्रीय हवाईअड्डे पर 14 यात्रियों से लगभग 32 किलो सोना जब्त किया गया है। बरामद सोने की कीमत करीब 15.67 करोड़ बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि संयुक्त अरब अमीरात और सऊदी अरब से शुक्रवार को दो चार्टर उड़ानों से यहां पहुंचे यात्रियों के पास से यह सोना जब्त किया गया है। सांगानेर हवाईअड्डे पर तैनात सीमा शुल्क विभाग की टीम ने तलाशी के दौरान यह सोना जब्त किया। सोने की छड़ों और ईंटों को विशेष रूप से 'कोट' कर सामान में छुपाया गया था। अधिकारियों ने रियाद से आए 11 यात्रियों से 22.65 किलो और संयुक्त अरब अमीरात से आए तीन यात्रियों से 9.3 किलो सोना जब्त किया। सोने की कुल कीमत 15.67 करोड़ रुपये आंकी गई है। इसे सीमा शुल्क कानून के तहत जब्त किया गया और सम्बद्ध यात्रियों से पूछताछ की जा रही है।