मुंबई से सोनौली बॉर्डर पर पहुचे 32 वर्षीय नेपाली युवक की मौत

VideoCapture_20200610-171612

सोनौली महराजगंज । भारत नेपाल के सोनौली बॉर्डर पर मुंबई से आये एक 32 वर्षीय नेपाली युवक की मौत हो गई है । जो नेपाल के नवल परासी जिले के त्रिवेणी का निवासी बताया गया है । स्वास्थ्य विभाग की टीम ने शव को अपने कब्जे में लेकर जाच व पीएम के लिए भेज दिया है ।

32 Year Old Nepalese Youth Dies At Sonoli Border From Mumbai :

मृतक युवक सत्येंद्र विश्वकर्मा पुत्र वीर बहादुर विश्वकर्मा उम्र 32 वर्ष बुधवार की सुबह अपने मित्र और साले के साथ मुंबई से सोनौली बॉर्डर आया था । और उसकी मौत हो गई। उसके साथियों ने बताया कि मृतक का न्यूरो का इलाज मुम्बई चल रहा था,और वह बीमार स्थिति में ही मुंबई से चलकर सोनौली आया और उसकी एकाएक तबीयत बिगड़ने से मौत हो गई।

इस सम्बंध में डॉ अमित राव गौतम ,कोरोना प्रभारी ने बताया मुंबई से आया मृतक नेपाली युवक के शव को पीएम के लिए भेज दिया गया है । रिपोर्ट आने पर मौत का कारण अस्पष्ट होगा । और साथ में आये दोस्त और रिश्तेदार का भी कोरोना जाच किया जाएगा ।

सोनौली महराजगंज । भारत नेपाल के सोनौली बॉर्डर पर मुंबई से आये एक 32 वर्षीय नेपाली युवक की मौत हो गई है । जो नेपाल के नवल परासी जिले के त्रिवेणी का निवासी बताया गया है । स्वास्थ्य विभाग की टीम ने शव को अपने कब्जे में लेकर जाच व पीएम के लिए भेज दिया है । मृतक युवक सत्येंद्र विश्वकर्मा पुत्र वीर बहादुर विश्वकर्मा उम्र 32 वर्ष बुधवार की सुबह अपने मित्र और साले के साथ मुंबई से सोनौली बॉर्डर आया था । और उसकी मौत हो गई। उसके साथियों ने बताया कि मृतक का न्यूरो का इलाज मुम्बई चल रहा था,और वह बीमार स्थिति में ही मुंबई से चलकर सोनौली आया और उसकी एकाएक तबीयत बिगड़ने से मौत हो गई। इस सम्बंध में डॉ अमित राव गौतम ,कोरोना प्रभारी ने बताया मुंबई से आया मृतक नेपाली युवक के शव को पीएम के लिए भेज दिया गया है । रिपोर्ट आने पर मौत का कारण अस्पष्ट होगा । और साथ में आये दोस्त और रिश्तेदार का भी कोरोना जाच किया जाएगा ।