200 फिट गहरी खांई में गिरी बस, 33 की लोग की मौत

road accident in maharastra
200 फिट गहरी खांई में गिरी बस, 33 की लोग की मौत

33 Killed In A Road Accident In Maharastra Near Mahabaleshwar

महाराष्ट्र। महाराष्ट्र क महाबलेश्वर के पास आज एक बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई। बस पिकनिक मनाने जा रहे लोगों को लेकर जा रहे थे। 34 लोगों को लेकर जा रही ये बस बारिश के चलते अचानक अनियंत्रित हो गई। बस करीब 200 फिट गहरी खांई में जा गिरी, जिससे 33 लोगों की मौत हो गई। घटना की जानकारी जैसे ही पुलिस को मिली तो वो सुरक्षाबल के साथ घटनास्थल पर पहुंची और बचावकार्य शुरु किया। फिलहाल पु​लिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

रायगड जिले के जिला कलेक्टर विजय सूर्यवंशी ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि पोलडपुर में बस खाई में गिरने से उसमें सवार 34 में से 33 लोगों की मौत हो गई। रिपोर्ट्स के मुताबिक सभी लोग एक कृषि विभाग की विद्यापीठ में काम करते थे और वे वीकेंड पर पिकनिक मनाने जा रहा थे। ये घटना सुबह करीब दस बजे अंबेनली घाट के पास हुई, जहां बस एक पहाड़ी से नीचे चली गई।

घटना की सूचना मिलने पर नैशनल डिजास्टर रेस्पॉन्स फोर्स फौरन मौके पर पहुंची और राहत एवं बचाव कार्य शुरू किया गया। बताया गया है कि घने कोहरे के कारण यह हादसा हुआ। मौके पर रायगढ़ के एसपी और जिलाधिकारी पहुंच गए हैं। उधर इस घटना की सूचना जान गंवाने वाले लोगों को मिली तो वहां कोहराम मच गया। सभी के परिजन आनन—फानन में अस्पताल पहुंचे, जिससे अस्पताल में भी अफरा—तफरी मची रही।

महाराष्ट्र। महाराष्ट्र क महाबलेश्वर के पास आज एक बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई। बस पिकनिक मनाने जा रहे लोगों को लेकर जा रहे थे। 34 लोगों को लेकर जा रही ये बस बारिश के चलते अचानक अनियंत्रित हो गई। बस करीब 200 फिट गहरी खांई में जा गिरी, जिससे 33 लोगों की मौत हो गई। घटना की जानकारी जैसे ही पुलिस को मिली तो वो सुरक्षाबल के साथ घटनास्थल पर पहुंची और बचावकार्य शुरु किया। फिलहाल पु​लिस ने शव को कब्जे…