1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. जेल से छूटने के बाद सपा नेता धर्मेंद्र यादव के जुलूस में शामिल 34 गिरफ्तार, 23 गाड़ियां सीज

जेल से छूटने के बाद सपा नेता धर्मेंद्र यादव के जुलूस में शामिल 34 गिरफ्तार, 23 गाड़ियां सीज

इटावा में जेल से छूटने क बाद शनिवार समर्थकों के साथ जुलूस निकाले वाले औरेया के ​जिला पंचायत सदस्य व समाजवादी युवजन सभा के जिलाध्यक्ष धर्मेंद्र यादव के समर्थकों पर पुलिस ने शिकंजा कसना शुय कर दिया है। पुलिस का कहना है कि इस मामले में अभी 34 लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

इटावा। इटावा में जेल से छूटने क बाद शनिवार समर्थकों के साथ जुलूस निकाले वाले औरेया के ​जिला पंचायत सदस्य व समाजवादी युवजन सभा के जिलाध्यक्ष धर्मेंद्र यादव के समर्थकों पर पुलिस ने शिकंजा कसना शुय कर दिया है। पुलिस का कहना है कि इस मामले में अभी 34 लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

पढ़ें :- इटावा में दीवार ढहने से 4 बच्चों की मौत, जबकि दो अन्य घायल

वहीं, इस मामले में जेल चौकी इंचार्ज को लापरवाही के आरोप में सस्पेंड कर दिया गया है। इसके साथ ही जुलूस में शामिल 23 गाड़ियों को भी पुलिस ने बरामद कर लीं हैं। इनमें वह आडी गाड़ी भी शामिल है जिसमें जिला पंचायत सदस्य रूफ खोलकर खड़े होकर जुलूस में शामिल था।
बता दें कि, औरैया से जिला पंचायत सदस्य व जिलाध्यक्ष समाजवादी युवजनसभा धर्मेंद्र यादव यहां जिला जेल में बंद था।

4 जून को उसको जेल से रिहा किया। तो वह यहीं शहर में भरथना चौराहे के पास ठहर गया। 5 जून की दोपहर बाद वह अपने समर्थकों के साथ हाईवे पर 100 गाड़ियों का जुलूस निकालते हुए औरैया की ओर गया। इसका वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस की ओर से धर्मेंद्र यादव व उसके 200 समर्थकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया था।

 

पढ़ें :- Viral Video : इटावा में भरथना रेलवे स्टेशन पर एक शख्स के ऊपर मौत बनकर गुजरी ट्रेन..., देखिए सांसें रोक देने वाला वीडियो
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...