1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. 36 इंच के दुल्हो को मिली 34 इंच की जीवनसंगिनी, मची सेल्फी लेने की होड़

36 इंच के दुल्हो को मिली 34 इंच की जीवनसंगिनी, मची सेल्फी लेने की होड़

माना जाता है कि जोड़ियां आसमान में बनाई जाती है। ऐसा ही बिहार के भागलपुर में एक ऐसी ही जोड़ी ने हर किसी का ध्यान अपनी तरफ खींचा। बताया जा रहा ही कि इस शादी में बिन बुलाए हजारों की संख्या में मेहमान शामिल हुए। इतना ही नहीं लोगों ने दूल्हा और दुल्हन के साथ सेल्फी भी ली और दोनों को सफल दांपत्य जीवन के लिए शुभकामनाएं भी दीं।

By प्रिया सिंह 
Updated Date

भागलपुर:कहा जाता है कि जोड़ियां आसमान में बनाई जाती है। ऐसा ही बिहार के भागलपुर में एक ऐसी ही जोड़ी ने हर किसी का ध्यान अपनी तरफ खींचा। बताया जा रहा ही कि इस शादी में बिन बुलाए हजारों की संख्या में मेहमान शामिल हुए। इतना ही नहीं लोगों ने दूल्हा और दुल्हन के साथ सेल्फी भी ली और दोनों को सफल दांपत्य जीवन के लिए शुभकामनाएं भी दीं।

पढ़ें :- Republic Day पर Burj Khalifa पर लहराया तिरंगा, सोशल मीडिया वीडियो तेजी से हो रहा वायरल

बताया जा रहा है कि यह शादी इसलिए बेहद खास रही क्योंकि दूल्हा 36 इंच और दुल्हन 34 इंच की थी। पूरे इलाके में शादी की जमकर चर्चा हो रही है।

कहा जा रहा है कि 24 साल की दुल्हन ममता नवगछिया के अभिया बाजार किशोरी मंडल उर्फ गुजो मंडल की बेटी है। मसारू निवासी बिंदेश्वरी मंडल का पुत्र मुन्ना भारती 26 वर्ष का है। दूल्हा और दुल्हन भागलपुर जिले के रहने वाले हैं।

दरअसल, यह शादी इसलिए बेहद खास इसलिए हो गई क्योंकि 36 इंच के मुन्ना को उसकी लाइफ पाटनर मिल गई। 34 इंच की ममता के साथ मुन्ना की जोड़ी देखते ही बन रही थी। जिसके बाद मौके पर मौजूद परिजनों ने उनके साथ सेल्फी ली और उनको आशिर्वाद भी दिया।

पढ़ें :- Pariksha Pe Charcha-2023 : सीएम योगी ने CMS स्कूल पर साधा निशाना, बोले-जब जगदीश गांधी जैसे संस्थापक होंगे तो बच्चों पर पढ़ाई का दबाव तो बढ़ेगा ही
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...