1. हिन्दी समाचार
  2. गैलरी
  3. Birthday special: कश्मीरा ने की थी गुपचुप शादी, 14 बार फेल हुई प्रेगनेंसी कुछ ऐसा रहा अब तक का सफर …

Birthday special: कश्मीरा ने की थी गुपचुप शादी, 14 बार फेल हुई प्रेगनेंसी कुछ ऐसा रहा अब तक का सफर …

371761 2birthday Special Kashmiri Had Married Secretly Failed Pregnancy 14 Times

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: एक्ट्रेस कश्मीरा शाह का आज अपना 49 वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहीं हैं। कश्मीरा ने अपने करियर में कई हिट फ़िल्में दी हैं जो आपने देखी ही होंगी। कश्मीरा ने भले ही साइड रोल निभाया हो लेकिन उनके किरदार को लोगों ने बहुत प्यार दिया।

पढ़ें :- Birthday special: 70 साल की हुई मोना डार्लिंग, ऐसे बनी थी इंडस्ट्री की सुपरहिट विलेन

आपको बता दें, कश्मीरा ने साल 2013 में गुप-चुप तरीके से अमेरिका के लास वेगस में शादी की थी। वहीं शादी के बाद दोनों ने इस बारे में खुलासा साल 2015 में किया था।

कश्मीरा शाह


वैसे इस कपल की लव लाइफ अच्छी रही लेकिन दोनों के लिए बच्चे होने तक का सफर बहुत ही मुश्किल भरा रहा। एक बार एक इंटरव्यू में कश्मीरा ने बताया था कि, ‘वह 14 बार मां बनने की नाकाम कोशिश से जूझ चुकी हैं।’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kashmera Shah (@kashmera1)

पढ़ें :- Birthday special: दमदार एक्टिंग से छाप छोड़ने वाले कबीर बेदी ने ऐसे शुरू की थी एक्टिंग

उन्होंने इंटरव्यू में बताया था, ‘मैंने कंसीव करने के लिए तीन साल तक लगातार कोशिश की, लेकिन हमारी कोशिशें नाकाम रही। इस दौरान मैंने काम से छुट्टी भी लिया था। हमारे लिए वह काफी मुश्किल घड़ी थी। जब हमारे ट्विन बेबी नेचुरली कंसीव नहीं हो पाए थे।’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kashmera Shah (@kashmera1)


आगे उन्होंने यह भी बताया, ‘मैंने IVF injections भी लिए थे। जिसके बाद आपका मूड स्विंग्स होता है, वजन भी बढ़ जाता है। मैं 24 साइज से 32 साइज की हो गयी थी। लेकिन मैंने कभी हार नहीं मानी।

इस दौरान कई ऐसे भी लोग थे जो मुझे गंदे-गंदे कमेंट्स पास किया करते थे। उनको लगता था कि मैं अपना फिगर खराब नहीं करना चाहती इसलिए शायद बच्चे को जन्म नहीं दे रही हूं।’ वैसे अब कश्मीरा दो बच्चों की माँ हैं और अपनी निजी जिंदगी को जमकर एन्जॉय कर रहीं हैं। फिलहाल उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...