1. हिन्दी समाचार
  2. ख़बरें जरा हटके
  3. 38 साल की महिला ने मुर्दे के साथ बनाए संबंध, प्रेग्नेंट होने पर करने लगी…

38 साल की महिला ने मुर्दे के साथ बनाए संबंध, प्रेग्नेंट होने पर करने लगी…

38 Year Old Woman Had A Relationship With The Dead Started Being Pregnant

By आराधना शर्मा 
Updated Date

दुनिया मे कई ऐसे मामले सामने आते हैं जिन्हे सुनने के बाद आपके पैरों तले जमीन खिसक जाती होगी कुछ ऐसाही मामला आज हम आपको सुनने जा रहें हैं जिसे सुनने के बाद आपके होश उड़ जाएंगे। दरअसल, संपत्ति की चाहत मे एक मुर्दे के साथ शारीरिक संबंध बना लिए। चौकाने वाली बात तो तब हो गई जब उस महिला ने इस बात का खुलास किया।

पढ़ें :- जब शख्स को सड़क पर घूमता दिखा Black Panther, VIDEO बनाते हुए करने लगा...

आपको बता दें, 38 साल की मॉर्नंग ग्लोरी नाम की महिला जोकि कब्रिस्‍तान में काम करती है, उसने दावा किया कि मुर्दे के साथ सोने पर वह प्रेग्नेंट हो गई। मुर्दे से सेक्‍स करने के बाद उस पर भारी मुआवजे का दबाव है। ग्लोरी ने कहा कि मुझे नहीं पता कि उस समय मुझे क्या हो गया था।

पुलिस ने किया महिला को गिरफ्तार 

मैंने सपने में भी नहीं सोचा था कि मुझे ऐसा करने की इतनी बड़ी कीमत चुकानी पड़ेगी। मुर्दे से सेक्स के कुछ हफ्ते बाद ही उसे अहसास हुआ कि वह गर्भवती हो चुकी है। इस महिला कर्मचारी को मुर्दे के साथ संबंध बनने की भारी कीमत चुकानी पड़ रही है। मुर्दे से संबंध बनाने के बाद जब महिला ने अपना टेस्ट कराया तो डॉक्टरों ने भी उसे कहा कि वो प्रेग्‍नेंट है।

पुलिस ने इस महिला को एक मृत व्यक्ति के साथ दुष्कर्म करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है। वहीं दूसरी ओर यह महिला उस मृत व्यक्ति की संपत्ति पर हक की मांग की है। उसका कहना है कि उसके गर्भ में पलने वाला बच्चा उस मृतक का है। इस लिहाज से संपत्ति पर उसका भी अधिकार बनता है।

पढ़ें :- भूत के साथ 15 साल रिलेशनशिप में थी महिला, रोज बनाते थे शारीरिक संबंध, अब चाहती है ब्रेकअप

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...