HBE Ads
  1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Sonu Sood ने दूधवाले को बनाया अपना मैनेजर, गुड्‌डू भैया बोले- हमारे पास इतनी कैपेसिटी नहीं है

Sonu Sood ने दूधवाले को बनाया अपना मैनेजर, गुड्‌डू भैया बोले- हमारे पास इतनी कैपेसिटी नहीं है

सोनू सूद देशभर में कोरोना महामारी से प्रभावित लोगों की मदद कर रहे हैं। हाल ही में एक्टर ने ऑक्सीजन प्लांट का ऑर्डर दिया था जो राज्यों के अस्पतालों में लगाए जाएंगे। सोनू सूद के साथ इस मुहीम में उनका परिवार और दोस्त भी लगे हुए हैं। लेकिन अब लगता है कि सोनू सूद के दूधवाला हार गया है और उसने अपने हथियार डाल दिए है। दरअसल, सोनू सूद ने एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: सोनू सूद देशभर में कोरोना महामारी से प्रभावित लोगों की मदद कर रहे हैं। हाल ही में एक्टर ने ऑक्सीजन प्लांट का ऑर्डर दिया था जो राज्यों के अस्पतालों में लगाए जाएंगे। सोनू सूद के साथ इस मुहीम में उनका परिवार और दोस्त भी लगे हुए हैं। लेकिन अब लगता है कि सोनू सूद के दूधवाला हार गया है और उसने अपने हथियार डाल दिए है। दरअसल, सोनू सूद ने एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है।

पढ़ें :- Raashi Khanna Look: राशि खन्ना ने लहंगे में शेयर की हॉट तस्वीरें, लेटेस्ट फोटोशूट हुआ वायरल

जिसमें वह अपने दूधवाले गुड्‌डू भैया से बात करते दिखाई दे रहे है। सोनू उनसे पूछते हैं कि जो आपको नंबर दिया था उसपर जो कॉल आते हैं आप सभी की बात सुनते हो या नहीं। सोनू के सवाल पर गुड्डू ने बताया कि, रात को फोन आते हैं। कभी सुबह-सुबह 6 फोन आ जाते हैं। कभी सुबह 4 बजे फोन करते हैं। कभी 1 बजे फोन करते हैं।

मैं बता नहीं सकता कि मैं कितना परेशान हूं। इस पर सोनू कहते हैं- मेरे को भी फोन आते हैं लोगों के मैं भी तो सुनता हूं, तुझे क्या प्रॉब्लम है। तब गुड्‌डू ने जवाब दिया कि आपकी तरह प्रेशर मैं नहीं झेल सकता, हमारे पास इतनी कैपेसिटी नहीं है न, हम इतना नहीं झेल सकते है।

सोनू सूद ने इस वीडियो को शेयर करने के साथ कैप्शन में लिखा, ‘मेरे दूध वाले गुड्‌डू ने भी हाथ खड़े कर दिए हैं। वह अब और दवाब नहीं झेल सकता। हर कोई जो यह जानना चाहता है कि मैं यह कैसे करता हूं, वह आए और मेरे साथ एक दिन रह कर देखे।’

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...