केरल: तूफान ओखी में मृतकों की संख्या बढ़कर 36 हुई, 100लापता

okhi

तिरुवनन्तपुरम। केरल में गुरुवार को तीन और शव मिलने से चक्रवाती तूफान ओखी से मरने वालों की संख्या बढ़कर 36 हो गई वहीं लगभग 100 मछुआरे अभी तक लापता हैं। जबकि 809 अन्य पानी के बहाव के साथ महाराष्ट्र तट पर पहुंच गए।

संयुक्त बचाव दल ने गुरुवार को दो शवों को कोझिकोड तट के पास और एक अन्य शव को अलप्पुझा के पास समुद्र से बरामद किया गया। अधिकारिक आंकड़ों के मुताबिक शवों और लापता लोगों की जानकारी मिली। बता दें कि भारतीय वायुसेना ने कोझिकोड तट से 15 मछुआरों को बचाया। फिलहाल 209 अन्य मछुआरों का विभिन्न अस्पतालों में इलाज चल रहा है।

{ यह भी पढ़ें:- पीएम ने बाढ़ग्रस्त केरल का किया हवाई सर्वेक्षण, केन्द्र से मिलेगी 500 करोड़ की मदद }

चक्रवात अलर्ट के कारण लोगों से न घबराने की अपील करते हुए राष्ट्रीय आपदा प्रबंधन प्राधिकरण (एनडीएमए) ने एक परामर्श देते हुए कहा कि आंध्र प्रदेश एवं तमिलनाडु तटों के पास के मछुआरों को 6 से 8 दिसंबर के बीच समुद्र में नहीं जाना चाहिए जबकि अंडमान एवं निकोबार द्वीपसमूह के मछुआरों को बुधवार यानि 13 दिसंबर तक समुद्र में न जाने की सलाह दी गई है।

{ यह भी पढ़ें:- प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने केरल को दिया 500 करोड़ का राहत पैकेज }

तिरुवनन्तपुरम। केरल में गुरुवार को तीन और शव मिलने से चक्रवाती तूफान ओखी से मरने वालों की संख्या बढ़कर 36 हो गई वहीं लगभग 100 मछुआरे अभी तक लापता हैं। जबकि 809 अन्य पानी के बहाव के साथ महाराष्ट्र तट पर पहुंच गए। संयुक्त बचाव दल ने गुरुवार को दो शवों को कोझिकोड तट के पास और एक अन्य शव को अलप्पुझा के पास समुद्र से बरामद किया गया। अधिकारिक आंकड़ों के मुताबिक शवों और लापता लोगों की जानकारी मिली।…
Loading...