रेलवे लाइन पार करते समय राजधानी एक्सप्रेस की चपेट में आये 4 लोग, मौत

allahabad

लखनऊ। यूपी के इलाहाबाद जिले में रेलवे ट्रैक पार करने के दौरान चार लोगों की मौत हो गई। हादसा नैनी जंक्शन पर भुवनेश्वर-राजधानी एक्सप्रेस ट्रेन से हुआ है। इस हादसे में मां-बेटी, जेठानी व उनके एक रिश्तेदार की मौत हुई है। ट्रेन की चपेट में आए लोगों के पास जब तक जीआरपी के जवान पहुंचे उनकी मौत चुकी थी। जीआरपी ने शवों को कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

4 Killed By Rajdhani Express Train In Allahabad :

पुलिस के मुताबिक, यह घटना सोमवार सुबह लगभग साढ़े तीन बजे की है। इस हादसे में चाका के निवासी रामबहादुर की पत्नी सुशीला देवी (45), बेटी शीलू लता (15), भाभी ब्रिजकली (55) और रिश्तेदार विजय कुमार (28) की मौत हो गई।

पुलिस ने बताया कि ये लोग गांव जाने के लिए फुटओवर ब्रिज की बजाए पास के नजदीकी रेलवे ट्रैक से रास्ता पार कर रहे थे कि तभी ये लोग तेज रफ्तार भुवनेश्वर-राजधानी एक्सप्रेस की चपेट में आ गए और इन चारों की मौके पर ही मौत हो गई। सभी दशहरे का मेला देखकर घर वापस जा रहे थे। जल्दबाजी के चलते उन्होंने ओवर ब्रिज का इस्तेमाल न करके रेलवे लाइन पर से ही स्टेशन क्रॉस करने की कोशि‍श की। जिसके बाद ये हादसा हो गया।

लखनऊ। यूपी के इलाहाबाद जिले में रेलवे ट्रैक पार करने के दौरान चार लोगों की मौत हो गई। हादसा नैनी जंक्शन पर भुवनेश्वर-राजधानी एक्सप्रेस ट्रेन से हुआ है। इस हादसे में मां-बेटी, जेठानी व उनके एक रिश्तेदार की मौत हुई है। ट्रेन की चपेट में आए लोगों के पास जब तक जीआरपी के जवान पहुंचे उनकी मौत चुकी थी। जीआरपी ने शवों को कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।पुलिस के मुताबिक, यह घटना सोमवार सुबह लगभग साढ़े तीन बजे की है। इस हादसे में चाका के निवासी रामबहादुर की पत्नी सुशीला देवी (45), बेटी शीलू लता (15), भाभी ब्रिजकली (55) और रिश्तेदार विजय कुमार (28) की मौत हो गई।पुलिस ने बताया कि ये लोग गांव जाने के लिए फुटओवर ब्रिज की बजाए पास के नजदीकी रेलवे ट्रैक से रास्ता पार कर रहे थे कि तभी ये लोग तेज रफ्तार भुवनेश्वर-राजधानी एक्सप्रेस की चपेट में आ गए और इन चारों की मौके पर ही मौत हो गई। सभी दशहरे का मेला देखकर घर वापस जा रहे थे। जल्दबाजी के चलते उन्होंने ओवर ब्रिज का इस्तेमाल न करके रेलवे लाइन पर से ही स्टेशन क्रॉस करने की कोशि‍श की। जिसके बाद ये हादसा हो गया।