बिहार में 4 नए मरीज मिले, कोरोना संक्रमितों की संख्या हुई 43

corona virus

पटना: बिहार में कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों का मिलना लगातार जारी है। गुरुवार की सुबह चार लोगों के कोरोनावायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई है। ये सभी महिलाएं हैं और सभी सीवान की रहने वाली बताई जा रही हैं। इसके साथ ही बिहार में कोरोना वायरस से संक्रमितों की संख्या 43 तक पहुंच गई है।

4 New Patients Found In Bihar Number Of Corona Infected Is 43 :

बिहार स्वास्थ्य विभाग के प्रधान सचिव संजय कुमार ने बताया कि गुरुवार को चार लोगों के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई है। उन्होंने बताया कि चारों महिलाएं एक ही परिवार की है, जिनकी उम्र 26 साल, 18 साल, 12 साल और 29 साल है।

कुमार ने बताया की ये सभी महिलाएं ओमान से आए एक व्यक्ति के संपर्क में आई थी, जो पहले से कोरोना वायरस से संक्रमित था। बिहार में कोरोना वायरस से संक्रमित एक व्यक्ति की पहले ही मौत हो चुकी है।स्वास्थ्य विभाग के आंकड़ों के अनुसार, गुरुवार सुबह तक बिहार के 11 जिलों में कोरोना के मरीज मिले हैं। इनमें सबसे अधिक सीवान में 14, पटना में 5, मुंगेर में 7, नालंदा में 2, गया में 5, गोपालगंज में 3, बेगूसराय में 3, लखीसराय, सारण, नवादा और भागलपुर में एक-एक समेत कुल 43 कोरोना के मरीज मिलें हैं।

पटना: बिहार में कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों का मिलना लगातार जारी है। गुरुवार की सुबह चार लोगों के कोरोनावायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई है। ये सभी महिलाएं हैं और सभी सीवान की रहने वाली बताई जा रही हैं। इसके साथ ही बिहार में कोरोना वायरस से संक्रमितों की संख्या 43 तक पहुंच गई है। बिहार स्वास्थ्य विभाग के प्रधान सचिव संजय कुमार ने बताया कि गुरुवार को चार लोगों के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई है। उन्होंने बताया कि चारों महिलाएं एक ही परिवार की है, जिनकी उम्र 26 साल, 18 साल, 12 साल और 29 साल है। कुमार ने बताया की ये सभी महिलाएं ओमान से आए एक व्यक्ति के संपर्क में आई थी, जो पहले से कोरोना वायरस से संक्रमित था। बिहार में कोरोना वायरस से संक्रमित एक व्यक्ति की पहले ही मौत हो चुकी है।स्वास्थ्य विभाग के आंकड़ों के अनुसार, गुरुवार सुबह तक बिहार के 11 जिलों में कोरोना के मरीज मिले हैं। इनमें सबसे अधिक सीवान में 14, पटना में 5, मुंगेर में 7, नालंदा में 2, गया में 5, गोपालगंज में 3, बेगूसराय में 3, लखीसराय, सारण, नवादा और भागलपुर में एक-एक समेत कुल 43 कोरोना के मरीज मिलें हैं।