1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली के सफदरगंज से 4 लोग पहुँचे गोरखपुर जिला चिकित्सालय -मचा हड़कम

दिल्ली के सफदरगंज से 4 लोग पहुँचे गोरखपुर जिला चिकित्सालय -मचा हड़कम

4 People Reached Gorakhpur District Hospital From Safdarganj In Delhi

By ravijaiswal 
Updated Date

पढ़ें :- सीरम इंस्टीट्यूट में आग लगने से पांच लोगों की मौत, कोविड वैक्सीन सुरक्षित

गोरखपुर:दिल्ली के सफदर गंज से 4 लोग प्राइवेट एम्बुलेंस से पहुँचे जिला चिकित्सालय ,एम्बुलेंस से जैसे ही चारो लोग नीचे उतरे चारो को देख स्वास्थ्य महकमे और प्रशासनिक महकमे में मचा हड़कम,मौके पर पहुँचे आलाधिकारी.
आप को बता दे कि बीते तीन दिन पहले दिल्ली के सफदर गंज से एक कोरोना पॉजिटिव मरीज हाटा का गोराखपुर बीआरडी मेडिकल कॉलेज में पहुँचा है .जहाँ पर उसका इलाज चल रहा है .और आज अचानक गोरखपुर के नेताजी सुभाष चंद्र जिला चिकित्सालय में उस समय हड़कंप मच गया जब एक प्राइवेट एंबुलेंस से दो महिला एक पुरुष और एक मासूम बच्चा को एम्बुलेंस उतार कर चला गया, जैसे ही लोगों ने एम्बुलेंस से उतरते देखा और पूछा तो सफदर गंज का लोगों ने नाम बताया.
सुनते ही स्वास्थ्य महकमे में हड़कम मच गया.
स्वास्थ विभाग की सूचना पाकर मौके पर पहुंचे सीओ कोतवाली बी पी सिंह नगर निगम चौकी प्रभारी अरविंद राय ने. जब पूछताछ किया तो पता चला कि दिल्ली के सफदरगंज इलाके में कपड़े की धुलाई करने वाला चिरकुट ग्राम भैंसा रानी थाना बांसगांव का निवासी है.और चिरकुट का इलाज दिल्ली में पहले से ही चल रहा था.दिल्ली में पूरी तरह लॉक डाउन होने की स्थिति में घर आने के लिए प्राइवेट एंबुलेंस का सहारा लिया .और चिरकुट ने अपनी दो बेटियों के साथ और एक 3 वर्षीय पोते को लेकर प्राइवेट एंबुलेंस किया और अपने गांव रानी भैंसा, ब्लॉक उरुआ थाना बांसगांव के लिए रवाना हुआ. लेकिन जब गांव पहुचे तो गांव के प्रधान ने जिलाचिकित्सालय भेज दिया.
बैरहाल सबकी स्थिति अभी ठीक है .

स्वास्थ्य शिक्षा अधिकारी टीएन बर्नवाल ने बताया कि यह सभी लोग दिल्ली के सफदरगंज से चलकर अपने घर पहुंचे जहां प्रधान को जब इस बात की सूचना मिली तो प्रधान ने सूझबूझ दिखाते हुए सभी लोगों को जिला अस्पताल भेज दिया यह सभी लोग उसी एंबुलेंस से जिला अस्पताल आए। जिला अस्पताल आने से पहले बांसगांव सीएससी में ही सभी लोगों का जांच किया गया। जिला अस्पताल में भी इन लोगों की जांच किया गया ,जांच के बाद नंदा नगर स्थित टीवी अस्पताल में क्वॉरेंटाइन के लिए भेज दिया गया है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...