अमेरिका में गोलीबारी से चार की मौत, घायल हमलावर अस्पताल में भर्ती

वाशिंगटन। अमेरिका के पेंसिल्वेनिया में हुई गोलीबारी में चार लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि यह गोलीबारी पिट्सबर्ग से लगभग 80 किलोमीटर दक्षिणपूर्व में मेल्क्रॉफ्ट में ‘एड्स कार वॉश’ में हुई। पुलिस ने बताया कि पांच लोगों की मौत हुई है लेकिन और संदिग्ध हमलावर भी गंभीर रूप से घायल हुआ है। घायल स्थानीय अस्पताल में भर्ती है।

इस घटना के दौरान एक पिकअप ट्रक पीछे छिपी महिला को भी मामूली चोटें आई हैं। हमलावर के पास कथित तौर पर एआर-15 सेमी ऑटोमैटिक राइफल, 9एमएम हैंडगन और एक 308 राइफल थी। इसके साथ ही उसके पास इन हथियारों के लिए कई मैगजीन थी। हमलावर की उम्र 28 साल है। यह गोलीबारी एक घरेलू विवाद की वजह से हुई।

{ यह भी पढ़ें:- छात्र के शव को भारत भेजने के लिए अमेरिका ने जुटाए 50 हजार डॉलर }

गौरतलब है कि पिछले कुछ सालों में अमेरिका के कई शहरों में इस तरह की घटनाएं बढ़ी हैं। इन घटनाओं को रोकने के लिए वहां पर लाइसेंसी हथियार देने की योजना को खत्म करने का भी विचार हो रहा है।

{ यह भी पढ़ें:- अमेरिका के रेस्टोरेंट में भारतीय छात्र की गोली मारकर हत्या }

वाशिंगटन। अमेरिका के पेंसिल्वेनिया में हुई गोलीबारी में चार लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि यह गोलीबारी पिट्सबर्ग से लगभग 80 किलोमीटर दक्षिणपूर्व में मेल्क्रॉफ्ट में 'एड्स कार वॉश' में हुई। पुलिस ने बताया कि पांच लोगों की मौत हुई है लेकिन और संदिग्ध हमलावर भी गंभीर रूप से घायल हुआ है। घायल स्थानीय अस्पताल में भर्ती है। इस घटना के दौरान एक पिकअप ट्रक पीछे छिपी महिला को भी मामूली चोटें आई हैं। हमलावर के पास…
Loading...