सेप्टिक टैंक की जहरीली गैस के चपेट में आने से चार की मौत

g

चंडीगढ़। हरियाणा के रोहतक में बुधवार को सेप्टिक टैंक साफ करने के दौरान जहरीली गैस के चपेट में आने से चार कर्मचारियों की मौत हो गई।

4 Workers Die While Cleaning Septic Tank In Haryana :

पुलिस ने बताया कि चार में तीन कर्मचारियों को निजी तौर पर रखा गया था जबकि एक कर्मचारी का संबंध लोक स्वास्थ्य विभाग से था। वे सभी टैंक को साफ करने के लिए उसमें उतरे थे। रोहतक के पुलिस उपाधीक्षक गोरखपाल ने बताया कि वे टैंक को साफ करने के लिए उसमें उतरे थे जैसे ही उन्होंने अपना काम शुरू किया वे किसी जहरीली गैस की चपेट में आ गए और उनकी मौत हो गई। उन्होंने बताया कि चारों की उम्र 22 से 30 साल के बीच थी। मामले की जांच चल रही है।

चंडीगढ़। हरियाणा के रोहतक में बुधवार को सेप्टिक टैंक साफ करने के दौरान जहरीली गैस के चपेट में आने से चार कर्मचारियों की मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि चार में तीन कर्मचारियों को निजी तौर पर रखा गया था जबकि एक कर्मचारी का संबंध लोक स्वास्थ्य विभाग से था। वे सभी टैंक को साफ करने के लिए उसमें उतरे थे। रोहतक के पुलिस उपाधीक्षक गोरखपाल ने बताया कि वे टैंक को साफ करने के लिए उसमें उतरे थे जैसे ही उन्होंने अपना काम शुरू किया वे किसी जहरीली गैस की चपेट में आ गए और उनकी मौत हो गई। उन्होंने बताया कि चारों की उम्र 22 से 30 साल के बीच थी। मामले की जांच चल रही है।