दिल्ली में चार साल की बच्ची का उसी के क्लासमेट ने किया रेप, मामला दर्ज

नई दिल्ली। चार साल की एक बच्ची की मां ने आरोप लगाया है कि उनकी बेटी को उसकी क्लास में पढ़ने वाले एक बच्चे ने गलत तरीके से छुआ है। बीते कुछ दिनों पहले यह घटना हुई थी और उसी के दूसरे दिन बच्ची के मां-बाप ने पुलिस में मामला दर्ज करवाया। बच्ची ने स्कूल से लौटते ही अपनी मां से अपने गुप्तांगों में दर्द की शिकायत की जिसके बाद उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसके साथ यौन छेड़छाड़ की पुष्टि की।

4 Year Old Girl Sexually Harassed By 4 Year Old Boy In Delhi S School :

बच्ची की मां ने स्कूल प्रशासन पर आरोप लगाते हुए बताया कि उन्होंने स्कूल के अधिकारियों को जब इस बात की जानकारी दी तब भी वहां कोई कार्रवाई नहीं हुई। फिलहाल पुलिस ने द्वारका थाने में कानून के संबंधित प्रावधानों के तहत और लापरवाही के सिलसिले में स्कूल प्रशासन पर भी मामला दर्ज कर लिया है।

यह है पूरा मामला

मामला द्वारका के एक नामी स्कूल में नर्सरी क्लास की छात्रा का है। कुछ दिन पहले जब बच्ची स्कूल से घर पहुँची तो उसने अपनी मां को बताया कि उसके गुप्तांागों में दर्द हो रहा है लेकिन पहले तो मां ने बच्चीउ की बात को गंभीरता से नहीं लिया। अगले दिन जब बच्चीे रात में रोने लगी तो मां ने रोने का कारण पूछा तब उसने मां को बताया कि उसके साथ पढ़ने वाले एक लड़के ने उसके साथ गलत हरकत की है। यह सुनते ही उसकी मां उसे एक डॉक्टर के पास ले गईं जहां उसका इलाज किया गया और पता चला कि उसके गुप्तां गों के साथ छेड़छाड़ की गई है।

जिस बच्चे ने इस मामले को अंजाम दिया है उस बचे की उम्र महज साढ़े चार साल है। जैसा कि कम उम्र वाले बच्चों की हरकतों को अपराध नहीं माना जाता इस वजह से उसके खिलाफ कार्रवाई की संभावना काफी कम है।

नई दिल्ली। चार साल की एक बच्ची की मां ने आरोप लगाया है कि उनकी बेटी को उसकी क्लास में पढ़ने वाले एक बच्चे ने गलत तरीके से छुआ है। बीते कुछ दिनों पहले यह घटना हुई थी और उसी के दूसरे दिन बच्ची के मां-बाप ने पुलिस में मामला दर्ज करवाया। बच्ची ने स्कूल से लौटते ही अपनी मां से अपने गुप्तांगों में दर्द की शिकायत की जिसके बाद उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसके साथ यौन छेड़छाड़ की पुष्टि की।बच्ची की मां ने स्कूल प्रशासन पर आरोप लगाते हुए बताया कि उन्होंने स्कूल के अधिकारियों को जब इस बात की जानकारी दी तब भी वहां कोई कार्रवाई नहीं हुई। फिलहाल पुलिस ने द्वारका थाने में कानून के संबंधित प्रावधानों के तहत और लापरवाही के सिलसिले में स्कूल प्रशासन पर भी मामला दर्ज कर लिया है।यह है पूरा मामलामामला द्वारका के एक नामी स्कूल में नर्सरी क्लास की छात्रा का है। कुछ दिन पहले जब बच्ची स्कूल से घर पहुँची तो उसने अपनी मां को बताया कि उसके गुप्तांागों में दर्द हो रहा है लेकिन पहले तो मां ने बच्चीउ की बात को गंभीरता से नहीं लिया। अगले दिन जब बच्चीे रात में रोने लगी तो मां ने रोने का कारण पूछा तब उसने मां को बताया कि उसके साथ पढ़ने वाले एक लड़के ने उसके साथ गलत हरकत की है। यह सुनते ही उसकी मां उसे एक डॉक्टर के पास ले गईं जहां उसका इलाज किया गया और पता चला कि उसके गुप्तां गों के साथ छेड़छाड़ की गई है।जिस बच्चे ने इस मामले को अंजाम दिया है उस बचे की उम्र महज साढ़े चार साल है। जैसा कि कम उम्र वाले बच्चों की हरकतों को अपराध नहीं माना जाता इस वजह से उसके खिलाफ कार्रवाई की संभावना काफी कम है।