तेलंगाना: श्रद्धालुओं से भरी बस खाई में गिरी, 40 यात्रियों की मौत

bus-telangana
तेलंगाना: श्रद्धालुओं से भरी बस खाई में गिरी, 40 यात्रियों की मौत

40 People Killed In Telangana After Bus Falls In To A Valley

नई दिल्ली। तेलंगाना में मंगलवार को एक दर्दनाक हादसे में 40 यात्रियों की मौत हो गयी। तेलंगाना स्टेट रोड ट्रांसपोर्ट कॉरपोरेशन की एक बस खाई में जा गिरी। इस हादसे में बस में सवार 40 यात्रियों की मौत हो गई। बस में 70 से ज्यादा यात्री सवार थे। मुख्यमंत्री चंद्रशेखर राव ने हादसे में मरने वाले परिजनों को 5-5 लाख रुपये मुआवजा देने की घोषणा की है।

मिली जानकारी के मुताबिक, बस कोंडागट्टू से जगतियाल के रास्ते में थी। इसी दौरान बस का ब्रेक फेल होने की वजह से यह भयानक हादसा हुआ। बस में सभी श्रद्धालु थे और मंगलवार का दिन होने की वजह से वे एक मंदिर गए थे। तेलंगाना स्टेट रोड ट्रांसपोर्ट कॉरपोरेशन के अधिकारियों के मुताबिक घाट रोड पर बस संचालन के लिए खासतौर से दिशा-निर्देश जारी किये गए हैं। दुर्घटना की सूचना मिलने के बाद स्थानीय प्रशासन और अन्य लोग राहत और बचाव कार्य में जुट गए हैं।

नई दिल्ली। तेलंगाना में मंगलवार को एक दर्दनाक हादसे में 40 यात्रियों की मौत हो गयी। तेलंगाना स्टेट रोड ट्रांसपोर्ट कॉरपोरेशन की एक बस खाई में जा गिरी। इस हादसे में बस में सवार 40 यात्रियों की मौत हो गई। बस में 70 से ज्यादा यात्री सवार थे। मुख्यमंत्री चंद्रशेखर राव ने हादसे में मरने वाले परिजनों को 5-5 लाख रुपये मुआवजा देने की घोषणा की है। मिली जानकारी के मुताबिक, बस कोंडागट्टू से जगतियाल के रास्ते में थी। इसी…