दिल्ली विधानसभा चुनाव में बीजेपी के 40 स्टार नेता करेंगे प्रचार

bjp
दिल्ली विधानसभा चुनाव में बीजेपी के 40 स्टार नेता करेंगे प्रचार

नई दिल्ली। दिल्ली विधानसभा चुनाव को लेकर सारी पार्टियों में हलचल काफी तेज हो गयी है। आने वाली 8 फरवरी को दिल्ली की सभी 70 सीटों पर मतदान होना है वहीं 11 फरवरी को चुनाव के परिणाम आने हैं। ऐेसे में बीजेपी किसी भी हालत में दिल्ली में वापसी करना चाहती है। ​बीजेपी ने दिल्ली में चुनाव प्रचार करने के लिए 40 स्टार प्रचारकों की लिस्ट जारी की है।

40 Star Bjp Leaders Will Campaign In Delhi Assembly Elections :

बीजेपी पार्टी अपने स्टार प्रचारकों के दम पर आम आदमी और कांग्रेस पार्टी को टक्कर देने की तैयारी मैं है। पार्टी की तरफ से जारी 40 नेताओं के लिस्ट में पधानमंत्री नरेद्र मोदी के अलावा गृहमंत्री अमित शाह, ​​नितिन गडकरी, राजनाथ सिंह, स्मृति ईरानी, डॉ. हर्षवर्धन, विजय गोयल और नए पार्टी प्रमुख जेपी नड्डा, योगी आदित्यनाथ, मनोहरलाल खट्टर, शिवराज सिंह चौहान, मुख्तार अब्बास नकवी और अर्जुन मुंडा के नाम शामिल हैं।

अभी तक दिल्ली में आम आदमी पार्टी, बीजेपी और कांग्रेस के बीच सीधे मुकाबले के संकेत देखे जा रहे हैं। आम आदमी पार्टी ने सभी 70 सीटों पर अपने उम्मीदवार उतार दिये है। वही कांग्रेस ने 66 सीटों पर अपने प्रत्याशी उतारे हैं जबकि चार सीटें अपनी सहयोगी RJD के लिए छोड़ी है। वहीं बीजेपी ने 67 सीटों पर चुनाव लड़ने का फैसला किया है और 3 सीट अपने सहयोगी JDU और LJP के लिए छोड़ी है। आपको बता दें कि​ पिछले विधानसभा चुनाव में बीजेपी को करारी सिकस्त झेलनी पड़ी थी। पिछली बार आम आदमी को 67 सीटें जबकि बीजेपी को 3 सीटे मिली थी।

नई दिल्ली। दिल्ली विधानसभा चुनाव को लेकर सारी पार्टियों में हलचल काफी तेज हो गयी है। आने वाली 8 फरवरी को दिल्ली की सभी 70 सीटों पर मतदान होना है वहीं 11 फरवरी को चुनाव के परिणाम आने हैं। ऐेसे में बीजेपी किसी भी हालत में दिल्ली में वापसी करना चाहती है। ​बीजेपी ने दिल्ली में चुनाव प्रचार करने के लिए 40 स्टार प्रचारकों की लिस्ट जारी की है। बीजेपी पार्टी अपने स्टार प्रचारकों के दम पर आम आदमी और कांग्रेस पार्टी को टक्कर देने की तैयारी मैं है। पार्टी की तरफ से जारी 40 नेताओं के लिस्ट में पधानमंत्री नरेद्र मोदी के अलावा गृहमंत्री अमित शाह, ​​नितिन गडकरी, राजनाथ सिंह, स्मृति ईरानी, डॉ. हर्षवर्धन, विजय गोयल और नए पार्टी प्रमुख जेपी नड्डा, योगी आदित्यनाथ, मनोहरलाल खट्टर, शिवराज सिंह चौहान, मुख्तार अब्बास नकवी और अर्जुन मुंडा के नाम शामिल हैं। अभी तक दिल्ली में आम आदमी पार्टी, बीजेपी और कांग्रेस के बीच सीधे मुकाबले के संकेत देखे जा रहे हैं। आम आदमी पार्टी ने सभी 70 सीटों पर अपने उम्मीदवार उतार दिये है। वही कांग्रेस ने 66 सीटों पर अपने प्रत्याशी उतारे हैं जबकि चार सीटें अपनी सहयोगी RJD के लिए छोड़ी है। वहीं बीजेपी ने 67 सीटों पर चुनाव लड़ने का फैसला किया है और 3 सीट अपने सहयोगी JDU और LJP के लिए छोड़ी है। आपको बता दें कि​ पिछले विधानसभा चुनाव में बीजेपी को करारी सिकस्त झेलनी पड़ी थी। पिछली बार आम आदमी को 67 सीटें जबकि बीजेपी को 3 सीटे मिली थी।