1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Qaseem Haider Qasim अभिनीत सूफी गीत ‘सम्भल जाओ’ का Video हुआ launch

Qaseem Haider Qasim अभिनीत सूफी गीत ‘सम्भल जाओ’ का Video हुआ launch

twisted love storyमुंबई स्थित प्रोडक्शन हाउस बीबी एंटरटेनमेंट (Production house BB Entertainment) ने हाल ही में अपने आगामी गाने 'सम्भल जाओ' का वीडियो जारी किया है। यह एक भावपूर्ण रोमांटिक सूफी गीत (soulful romantic sufi songs) है जिसे प्रसिद्ध गीतकार क़सीम हैदर क़सीम ने लिखा है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई : मुंबई स्थित प्रोडक्शन हाउस बीबी एंटरटेनमेंट (Production house BB Entertainment) ने हाल ही में अपने आगामी गाने ‘सम्भल जाओ’ का वीडियो जारी किया है। यह एक भावपूर्ण रोमांटिक सूफी गीत (soulful romantic sufi songs) है जिसे प्रसिद्ध गीतकार क़सीम हैदर क़सीम ने लिखा है। वह खूबसूरत दिवा नव्या सिंह और नंदनी सिंह राजपूत के साथ संगीत वीडियो में भी दिखाई देंगे।

पढ़ें :- शाहरुख खान ने दी गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं, कहा-हमें वह सब संजोना चाहिए जो हमारे संविधान ने हमें दिया

वीडियो में उस व्यक्ति की कहानी दिखाई जाएगी, जो अपनी पूर्व प्रेमिका (Ex-girlfriend) से अपनी पत्नी के साथ छुट्टी पर जाता है। जहां नंदिनी एक हॉट प्रेमिका और नायक के पूर्व प्रेम की भूमिका निभाती है, वहीं नव्या एक विवाहित महिला के पारंपरिक अवतार में बहुत खूबसूरत दिखती है। नौशाद अहमद ने इस ट्विस्टेड लव स्टोरी (twisted love story) को गोवा की खूबसूरत लोकेशन पर डायरेक्ट किया है। टीम इस गाने के रिलीज होने का महीनों से इंतजार कर रही है। लेकिन कोविड -19 महामारी के कारण बीबी एंटरटेनमेंट द्वारा रिलीज़ को आगे बढ़ा दिया गया।

क़सीम हैदर क़सीम गाने के रिलीज को लेकर काफी उत्साहित हैं। उन्होंने कहा, “गीत मेरे दिल के बहुत करीब है क्योंकि मैंने न केवल वीडियो में अभिनय किया है बल्कि गीत भी लिखे हैं। मुझे उम्मीद है कि दर्शकों को गाने की गहराई पसंद आएगी।” वीडियो में नव्या सिंह के रोल को लेकर फैंस भी काफी एक्साइटेड हैं। नव्या एक ट्रांसजेंडर महिला हैं जो बॉलीवुड में अपनी राह खुद बना रही हैं।उन्होंने कहा, ‘मुझे मौका देने और मुझ पर भरोसा करने के लिए मैं क़सीम हैदर क़सीम और पूरी टीम की आभारी हूं। मैं भी वीडियो को मिली प्रतिक्रिया से बहुत खुश हूं और मुझे उम्मीद है कि लोग मुझे और हमारे द्वारा बनाए गए गाने को बहुत जोश के साथ पसंद करेंगे।

पढ़ें :- Kangana Ranaut Review Pathaan: पठान देख कंगना रनौत के बदल गए सुर, ऐसी फिल्में...

संभल जाओ का निर्माण एनके मोसवी ने किया है, जिसे प्रशांत सिंह ने संगीतबद्ध किया है और जाकिर सदानी ने गाया है। वीडियो में नव्या सिंह के रोल को लेकर फैंस भी काफी एक्साइटेड हैं. नव्या एक ट्रांसजेंडर महिला हैं जो बॉलीवुड में अपनी राह खुद बना रही हैं। उन्होंने कहा, ‘मुझे मौका देने और मुझ पर भरोसा करने के लिए मैं क़सीम हैदर क़सीम और पूरी टीम की आभारी हूं। मैं भी वीडियो को मिली प्रतिक्रिया से बहुत खुश हूं और मुझे उम्मीद है कि लोग मुझे और हमारे द्वारा बनाए गए गाने को बहुत जोश के साथ पसंद करेंगे।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...