नेपाल में फंसे 43 भारतीय पर्यटकों को लाया गया सोनौली, सुधीर त्रिपाठी ने बढ़ाया मदद का हाथ

20200328_184935

सोनौली । कोरोना जैसी वैश्विक महामारी को लेकर लाकडाउन के बाद भारत नेपाल सीमा को सील कर दिया गया है। जिसके कारण पड़ोसी राष्ट्र नेपाल में चेन्नई,लखनऊ,गोरखपुर (भारत) के रहने वाले 44 पर्यटक फंस गए थे।

43 Indian Tourists Stranded In Nepal Brought To Sonauli Sudhir Tripathi Extended Help :

जिनको प्रशासन की मदद से भारत मे लाया गया और उनको सोनौली नगर में स्थित एक गेस्ट हाउस में रखा गया है। इन सभी भारतीय पर्यटकों आज आदर्श नगर पंचायत सोनौली के अध्यक्ष प्रतिनिधि सुधीर त्रिपाठी ने गेस्ट हाउस पहुँचकर उनका कुशल क्षेम पूछा और उनको खाने-पीने का सामान चावल, दाल, आंटा, तेल,आलू,प्याज इत्यादि मुहैया कराने का कार्य किया।

इस अवसर पर सुधीर त्रिपाठी ने पर्यटकों से कहा कि आप लोगों को किसी भी प्रकार की असुविधा नही होने दिया जाएगा,आप लोगों को खाद्य सामग्री की आवश्यकता या किसी भी प्रकार की असुविधा महसूस होती है तो आप लोग मेरे मोबाइल नम्बर पर संपर्क करिये आप लोगों का हर तरह से मदद किया जायेगा।

इस अवसर पर सभासद प्रदीप नायक,बेचन प्रसाद,अमीर आलम,अशुतोष त्रिपाठी सहित कई लोग उपस्थित रहें।

महराजगंज ब्यूरो प्रभारी-विजय चौरसिया

सोनौली । कोरोना जैसी वैश्विक महामारी को लेकर लाकडाउन के बाद भारत नेपाल सीमा को सील कर दिया गया है। जिसके कारण पड़ोसी राष्ट्र नेपाल में चेन्नई,लखनऊ,गोरखपुर (भारत) के रहने वाले 44 पर्यटक फंस गए थे। जिनको प्रशासन की मदद से भारत मे लाया गया और उनको सोनौली नगर में स्थित एक गेस्ट हाउस में रखा गया है। इन सभी भारतीय पर्यटकों आज आदर्श नगर पंचायत सोनौली के अध्यक्ष प्रतिनिधि सुधीर त्रिपाठी ने गेस्ट हाउस पहुँचकर उनका कुशल क्षेम पूछा और उनको खाने-पीने का सामान चावल, दाल, आंटा, तेल,आलू,प्याज इत्यादि मुहैया कराने का कार्य किया। इस अवसर पर सुधीर त्रिपाठी ने पर्यटकों से कहा कि आप लोगों को किसी भी प्रकार की असुविधा नही होने दिया जाएगा,आप लोगों को खाद्य सामग्री की आवश्यकता या किसी भी प्रकार की असुविधा महसूस होती है तो आप लोग मेरे मोबाइल नम्बर पर संपर्क करिये आप लोगों का हर तरह से मदद किया जायेगा। इस अवसर पर सभासद प्रदीप नायक,बेचन प्रसाद,अमीर आलम,अशुतोष त्रिपाठी सहित कई लोग उपस्थित रहें। महराजगंज ब्यूरो प्रभारी-विजय चौरसिया