कब्रिस्तान से मिला 433 करोड़ का खजाना, अधिकारियों के उड़े होश

it
कब्रिस्तान से मिला 433 करोड़ का खजाना, अधिकारियों के उड़े होश

नई दिल्ली। आयकर विभाग (Income Tax Department) ने अनोखे छापे में तमिलनाडु के एक कब्रिस्‍तान से 433 करोड़ रुपये का खजाना बरामद किया है। लगातार नौ दिन चली खुदाई में आयकर विभाग को कब्रिस्तान से 12.53 किलोग्राम सोना, 626 कैरेट के हीरे और 25 करोड़ की नकदी बरामद हुई है आयकर विभाग की टीम अभी भी जांच कर रही है।

433 Crores Of Treasure Buried In The Graveyard :

आयकर विभाग को सूचना मिली थी कि तमिलनाडु के मशहूर सरवना स्‍टोर, लोटस ग्रुप और जी स्‍कॉवर ने चेन्‍नई में एक प्रॉपर्टी खरीदी है। इस प्रॉपर्टी की कीमत 180 करोड़ रुपये बताई जा रही है और इसे नकद में खरीदा गया है। आयकर विभाग को सूचना मिली कि इस डील में टैक्‍स की चोरी की गई है।

खबर की पुख्‍ता जानकारी मिलने के बाद आयकर विभाग ने इन कंपनियों के चेन्‍नई और कोयंबटूर के 72 ठिकानों पर छापेमारी की। इस छापेमारी की शुरुआत में आयकर विभाग को कुछ भी हाथ नहीं लगा लेकिन एक मुखबीर की सूचना पर उन्‍होंने कब्रिस्‍तान में छापा मारा और वहां से उन्‍हें जो मिला उसे देखकर हर किसी के होश उड़ गए।

आयकर विभाग को सैकड़ों कब्रों के बीच से 433 करोड़ रुपये का खजाना बरामद हुआ है। बताया जाता है कि ग्रुप के मालिकों को पता चल गया था की वो आयकर विभाग के निशाने पर है और उन्‍होंने अपना सारा खजाना 28 जनवरी को कब्रिस्‍तान में छुपाकर रख दिया था। आयकर विभाग को कब्रिस्‍तान से 12.53 किलोग्राम सोना, 626 कैरेट हीरे और 25 करोड़ की नकदी बरामद हुई है।

नई दिल्ली। आयकर विभाग (Income Tax Department) ने अनोखे छापे में तमिलनाडु के एक कब्रिस्‍तान से 433 करोड़ रुपये का खजाना बरामद किया है। लगातार नौ दिन चली खुदाई में आयकर विभाग को कब्रिस्तान से 12.53 किलोग्राम सोना, 626 कैरेट के हीरे और 25 करोड़ की नकदी बरामद हुई है आयकर विभाग की टीम अभी भी जांच कर रही है।आयकर विभाग को सूचना मिली थी कि तमिलनाडु के मशहूर सरवना स्‍टोर, लोटस ग्रुप और जी स्‍कॉवर ने चेन्‍नई में एक प्रॉपर्टी खरीदी है। इस प्रॉपर्टी की कीमत 180 करोड़ रुपये बताई जा रही है और इसे नकद में खरीदा गया है। आयकर विभाग को सूचना मिली कि इस डील में टैक्‍स की चोरी की गई है।खबर की पुख्‍ता जानकारी मिलने के बाद आयकर विभाग ने इन कंपनियों के चेन्‍नई और कोयंबटूर के 72 ठिकानों पर छापेमारी की। इस छापेमारी की शुरुआत में आयकर विभाग को कुछ भी हाथ नहीं लगा लेकिन एक मुखबीर की सूचना पर उन्‍होंने कब्रिस्‍तान में छापा मारा और वहां से उन्‍हें जो मिला उसे देखकर हर किसी के होश उड़ गए।आयकर विभाग को सैकड़ों कब्रों के बीच से 433 करोड़ रुपये का खजाना बरामद हुआ है। बताया जाता है कि ग्रुप के मालिकों को पता चल गया था की वो आयकर विभाग के निशाने पर है और उन्‍होंने अपना सारा खजाना 28 जनवरी को कब्रिस्‍तान में छुपाकर रख दिया था। आयकर विभाग को कब्रिस्‍तान से 12.53 किलोग्राम सोना, 626 कैरेट हीरे और 25 करोड़ की नकदी बरामद हुई है।