1. हिन्दी समाचार
  2. ब्‍यूटी
  3. भव्य सर्वश्रेष्ठ दक्षिण भारतीय ब्राइडल हेयरस्टाइल

भव्य सर्वश्रेष्ठ दक्षिण भारतीय ब्राइडल हेयरस्टाइल

भारत विविध संस्कृति और परंपराओं के साथ मिश्रित है। भारत के दक्षिणी भाग में विविध और विविध रीति-रिवाज और परंपराएँ हैं। आज, आइए हम इस साल पारंपरिक दक्षिण भारतीय ब्राइडल हेयर स्टाइल को सबसे अच्छे से देखें।

By प्रीति कुमारी 
Updated Date

दक्षिण भारतीय दुल्हनों का फैशन और सौंदर्य विवरण एक क्षेत्र से दूसरे क्षेत्र में भिन्न होता है। चर्च शादियों में ‘मनवरई’ (मंडप) – एक दक्षिण भारतीय दुल्हन हमेशा अपने स्टाइल में भव्यता से टपकती रहती है। इस दुल्हन के दृश्यों का एक प्रमुख पहलू यह है कि दक्षिण भारतीय दुल्हन के केशविन्यास तुरंत अद्वितीय और पहचानने योग्य होते हैं। उनके पहनावे अक्सर रंग में भी बहुत समृद्ध होते हैं,और जब हम इन हेयर स्टाइल के बारे में और आगे बढ़ सकते हैं, तो उन्हें विस्तार से लेना सबसे अच्छा है, ताकि आप अपने बड़े दिन के लिए भी एक अच्छी तरह से सूचित चयन कर सकें …

पढ़ें :- BODY पर stretch mark कम कर रहें है ब्युटी, अपनाएं ये 4 घरेलू नुस्खे... कुछ ही दिन में दिखेगा असर

दक्षिण भारतीय विवाहों में पारंपरिक साड़ी और गहनों के साथ मामूली बदलाव के साथ लगभग एक जैसा दिखता है। लेकिन हेयर स्टाइल में उनके भीतर एक सांस्कृतिक रूप दिखता है और सुंदरता और शैली का समृद्ध रूप है। ये दक्षिण भारतीय शादी के केशविन्यास क्षेत्र में सभी शादियों के लिए सबसे अधिक अनुसरण किए जाते हैं और भव्य रूप के लिए दुनिया भर में लोकप्रिय हैं। वे हमेशा बाल सामान के अनुसार बदल सकते हैं और लगभग सभी समूहों, रंगों और चेहरे के आकार के अनुरूप होते हैं।

हम में से अधिकांश अक्सर सेलिब्रिटी लुक और फिल्मों में ऐसी शैलियों का सामना करते हैं। और हमें स्वीकार करना चाहिए कि हम यह भी सोचते हैं कि क्या वे वास्तव में हमारे अनुरूप हैं या नहीं। लेकिन हम आपको बता दें, यह सरल लेकिन सुंदर शैली दुल्हन के लिए सबसे सरल अभी तक बढ़ाने वाला है। यह लुक काफी ट्रेंडी, गॉर्जियस है और शानदार तरीके से ओवरऑल खूबसूरत पोशाक में जोड़ता है।

यदि आपके लंबे बाल हैं, तो कोई समझौता नहीं, आइए हम लंबे बालों के लिए इस दक्षिण भारतीय ब्राइडल हेयरस्टाइल के माध्यम से सुंदर रूप को बढ़ाएं। यहाँ शैली अच्छी तरह से किया जाता है, हालांकि मछली की तरह की चोटी। इस लुक को बेहतर बनाने के लिए हेयर एक्सेसरीज को बीच-बीच में जोड़ा जाता है। यह सरल और सुंदर तरीके से अच्छा दिखने के लिए आधुनिक दिनों और लोकप्रिय दक्षिण भारतीय शैली के बीच है।

पढ़ें :- गहरी त्वचा के लिए स्किनकेयर में एसिड का उपयोग कैसे करें
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...